टेकSmartphone Under 20K: ₹20 हजार से कम दाम वाले...

Smartphone Under 20K: ₹20 हजार से कम दाम वाले ये फोन मचा रहे हैं धूम,तुरंत देखें फीचर्स

-

होमटेकSmartphone Under 20K: ₹20 हजार से कम दाम वाले ये फोन मचा रहे हैं धूम,तुरंत देखें फीचर्स

Smartphone Under 20K: ₹20 हजार से कम दाम वाले ये फोन मचा रहे हैं धूम,तुरंत देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Smartphone Under 20K: अगर आपका बजट 20 हजार रूपये से कम हैं और आप एक जबरदस्त फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे 3 स्मार्टफोन Redmi Note 12,Oneplus Nord CE 3 Lite,Realme Narzo N55 के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं. इन तीनों स्मार्टफोन की खूबियों को जानने के बाद आप किसी को भी अपना बना सकते हैं.आइए सबसे पहले बात करते हैं Redmi Note 12 के बारे में.

Smartphone Under 20K
Redmi Note 12 5G

Redmi Note 12 स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें :  Sony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Oneplus Nord CE 3 Lite
Oneplus Nord CE 3 Lite

Oneplus Nord CE 3 Lite

Oneplus Nord CE 3 Lite में 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन है.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पेश करती है. हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट है. Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ आता है.

कैमरा

वनप्लस के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो लेंस मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

रैम और बैटरी

वनप्लस फोन में 8GB रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.फोन को वनप्लस की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया से क्रोमेटिक ग्रे और वेस्टर्न लाइन कलर में खरीदा जा सकता है.

Smartphone Under 20K
Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड की गई है. प्रोसेसर इसमें Media Demensity 810/ 4 GB है.स्मार्टफोन में 4GB रैम + 64GB और 6 GB+ 128 GB स्टोरेज मिलता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.

कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें पॉवर देने बैटरी 5000 Mah दी गई है.जिसे 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you