टेक30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए...

30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमटेक30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

ओप्पो भारत के स्मार्टफोन सेगमेंट में अच्छी खासी भागीदारी रखती है. कंपनी ने बजट रेंज से लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट में अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं हालांकि कंपनी धीरे ही सही लेकिन दूसरे गेजैट्स भी लॉन्च करके यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. हाल ही में कंपनी Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च किया है. air 2 pro के ही अपग्रेड के तौर पर लाए गए हैं. नए ईयरबड्स में आपको 49dB तक न्वाइज कैंसिलेशन और 30 घंटे का बैटरी बैकअप देने की बात कही गई है. हम लेख के जरिए इन्हीं के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

Oppo Enco air 3 pro के स्पेसिफिकेशन

Oppo Enco air 3 pro
Oppo Enco air 3 pro

इनमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के लिए 12.4mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. 5.3 की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले ये बड्स 49dB तक न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा के साथ आते हैं. इनमें LDAC, AAC और SBC ब्लूटूथ कोडेक के सपोर्ट के अलावा वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 की मानक रेटिंग भी दी गई है. इनमें 440 MAh के पॉवर वाली बैटरी दी गई है वहीं ईयरबड्स में 43एमएएच की बैटरी मिलती है. कंपनी दावा करती है कि केस को सिंगल चार्जिंग में 30 घंटे तक यूज किया जा सकता है जबकि बड्स भी एक बार की चार्जिंग में 3 से 4 घंटे चल जाते हैं. इन्हें दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है तो ये 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में भी दो से तीन घंटे का बैकअप दे देते हैं.

ये भी पढ़ें :  Sony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

कीमत और उपलब्धता

इनको दो कलर ऑप्शंस के साथ मार्केट में लाया गया है. जिनमें ग्रीन और व्हाइट कलर शामिल हैं. इनकी कीमत 4,999 रुपये तय की गई है, ये बिक्री के लिए 11 जुलाई यानी आज से फ्लिपकार्ट और ओप्पो स्टोर्स पर उपलब्ध होने वाले हैं. पहले कुछ ग्राहकों को इनकी खरीददारी करने पर कुछ प्रतिशत की छूट भी दी जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you