टेकमार्केट में तहलका मचाने आ रहा Vivo S16 स्मार्टफोन,...

मार्केट में तहलका मचाने आ रहा Vivo S16 स्मार्टफोन, इस दिन होगा मार्केट में लॉन्च,जानें डिटेल

Vivo S16 : इन दिनों मार्केट में वीवो का काफी क्रेज दिखाई पर रहा है. कंपनी अपने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए आय दिन नए नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करते रहती है.

-

होमटेकमार्केट में तहलका मचाने आ रहा Vivo S16 स्मार्टफोन, इस दिन होगा मार्केट में लॉन्च,जानें डिटेल

मार्केट में तहलका मचाने आ रहा Vivo S16 स्मार्टफोन, इस दिन होगा मार्केट में लॉन्च,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo S16 : इन दिनों मार्केट में वीवो का काफी क्रेज दिखाई पर रहा है. कंपनी अपने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए आय दिन नए नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करते रहती है. इसी कड़ी में कंपनी ने एक और फोन से पर्दा उठा दिया है. जी हां! हम जिस मोबाइल की बात कर रहे हैं, उसका नाम Vivo S16 है. जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च करने के फिराक में है.यह अपकमिंग फोन धांसू फीचर्स से लैस होगा. यह फोन 8GB रैम और Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आएगा. साथ ही इसमें शानदार कैमरा और पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलेगी. ऐसे में आइए जानते हैं इस शानदार फोन के बारे में डिटेल.

Vivo S16
Vivo S16

Vivo S16 : कब होगी लॉन्च

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 19 अप्रैल को दस्तक दे सकता है. वहीं,इसकी कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 30 हजार रुपए तक में पेश किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि इसे जल्द ही पेश किया जायेगा.

ये भी पढ़ें: Flight offer: इस वेबसाइट से अगर फ्लाइट की टिकट करेंगे बुक,तो होगी बंपर बचत,तुरंत देखें पूरी डिटेल

कैसा है इसका कैमरा

अगर बात करें इसके कैमरा के बारे में तो बता दें, कंपनी ने इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा दिया है.जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा शामिल होगा. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा मिलेगा. बता दें वीवो के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट होगा, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से जुड़ा होगा.

Vivo S16 : बैटरी

अगर बात करें इसके बैटरी के बारे में तो बता दें, कंपनी की ओर से इसमें 4600 एमएएच का बैटरी पावर का इस्तेमाल किया गया है, जो फ्लैश चार्जिंग यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करेगी. फोन में 6.78 इंच की 388 पीपीआई, AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा. जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा.ऐसे में उम्मीद है की यह फोन हर एंगल से काफी शानदार होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

आ गई खुशखबरी, इस दिन गदर एंट्री करेगा iPhone 15, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

हाइलाइट्स इस दिन होगी एंट्रीiPhone 15 के संभावित स्पेसिफिकेशनiPhone 15...

Google Meet पर बिना मुंह धोए भी आप दिखेंगे सुंदर,आ गया है ये जबर फीचर,जानें

Google Meet: जब हमें कोई वीडियो कॉलिंग पर मीटिंग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you