ऑटोE Bike GET 1 VS InGo Flee में कौन...

E Bike GET 1 VS InGo Flee में कौन देता है धाकड़ रेंज, यहां जानें पूरी डिटेल

E Bike GET 1 VS InGo Flee : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के डिमांड को देखते हुए आज के समय में E Bike भी अपना दबदबा मार्केट में बना रही है.

-

होमऑटोE Bike GET 1 VS InGo Flee में कौन देता है धाकड़ रेंज, यहां जानें पूरी डिटेल

E Bike GET 1 VS InGo Flee में कौन देता है धाकड़ रेंज, यहां जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

E Bike GET 1 VS InGo Flee : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के डिमांड को देखते हुए आज के समय में E Bike भी अपना दबदबा मार्केट में बना रही है. इन ई बाइक्स को ग्राहकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. घर हो यह बाहर, सब्जी मंडी हो यह मार्केट, हर जगह के लिए यह परफेक्ट है. ज्यादातर लोग इसे डेली यूज के लिए परचेज करते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस छोटी ई बाइक को खरीदना चाह रहे हैं, तो आज हम आपको 2 ई बाइक के बारे में बताएंगे, जिसे आप डेली यूज के कामों के लिए खरीद सकते हैं. साथ ही आप यह भी जान जायेंगे कि आपके लिए कौन सी बाइक बेस्ट है.तो चलिए आज हम E Bike GET 1 को InGo Flee (E Bike GET 1 VS InGo Flee) से कम्पेयर करते हैं.

E Bike GET 1 VS InGo Flee 2
E Bike GET 1 VS InGo Flee 2

E Bike GET 1 VS InGo Flee 2: कई कामों के लिए हैं परफेक्ट

मार्केट, घर, स्कूल, ऑफिस आदि जाने के लिए आप इसका आसानी से उपयोग कर सकते हैं. खास बात यह है कि इन ई बाइक या स्कूटर को चलाने के लिए कोई लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है. इनका रजिस्ट्रेशन करवाना भी नहीं पड़ता. इस वाहन को खास तौर पर अधिक समान ढोने के लिए तैयार किया गया है.

ये भी पढ़ें: Car under 10 Lakh: चाहिए कम कीमत में दमदार SUV, तो आज ही खरीदें ये कार, फैमिली बोलेगी ‘वाह क्या बात है

कैसा है इसका रेंज

InGo Flee में 250 W की मोटर ऑफर की जा रही है. यह बैटरी 1kW/48V पावर क्षमता रखती है. जिसे फुल चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है. ingo flee सिंगल चार्ज में 55 Km तक की दूरी तय करता है. इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है.वहीं, GET 1 13Ah और 16Ah बैटरी पैक के साथ उपलब्ध है. इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटा है. इसे एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर की रेंज देती है. इसे भी फुल चार्ज होने में करीब पांच घंटे का समय लगता है. GET 1 बाजार में 16Ah बैटरी पैक 43,500 रुपये और 13Ah बैटरी पैक 41,500 रुपये में मिलता है.

वजन ढोने में नहीं है इसका जवाब

अगर बात करें इसके रेंज के बारे में तो बता दें कंपनी का दावा है कि, यह स्कूटर महज 5 रूपए में 50KM की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं InGo Flee का फ्रंट सस्पेंशन 43mm टेलिस्कोपिक है जो आपको किसी खतरा से बचाएगा.इस स्कूटर आगे 50 किलो तक अधिकतम और पीछे 25 किलो तक अधिकतम वजन ढो सकते हैं. Black InGo Flee Basic को आप करीब 59,000 हजार रुपये में खरीद सकते हैं.

वहीं, GET 1 को लेकर कंपनी का दावा है कि इसका रनिंग कॉस्ट 10 पैसे प्रति किलोमीटर है.इसमें डबल शॉकर सस्पेंशन दिया गया है. इसमें सीट एड्जेस्टेबल, स्मार्ट Key, प्रोजेक्टर लेंस हेडलाइट, टेल लाइट, इंडिकेटर्स, स्टोरेज स्पेस दिया गया है जो इसे और भी खास और सुरक्षित बनाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you