टेकJio लाया है बेहद कम कीमत में धमाकेदार ऑफर,उठाएं...

Jio लाया है बेहद कम कीमत में धमाकेदार ऑफर,उठाएं अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल का मजा

-

होमटेकJio लाया है बेहद कम कीमत में धमाकेदार ऑफर,उठाएं अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल का मजा

Jio लाया है बेहद कम कीमत में धमाकेदार ऑफर,उठाएं अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल का मजा

Published Date :

Follow Us On :

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक किफायती प्लान्स ऑफर करता है. जियो अपने हर तरह के ग्राहकों के लिए सस्ता से सस्ता रिचार्ज और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा वाला प्लान भी लाता रहता है. तो इसी बीच कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 75 रुपए और 91 रुपए का प्लान लेकर आया है. इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री एसएमएस अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट डेटा ऑफर कर रही है.

Reliance Jio का 75 रुपए वाला प्लान

जियो (Jio) कंपनी यह प्लान अपने ग्राहकों के लिए 23 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर करता है वो भी केवल 75 रुपए में. जिसमें रोजाना 0.1MB का डेटा पैक के साथ साथ 200MB एक्स्ट्रा डेटा यूज करने के लिए देता है. यानी कुल मिलाकर कंपनी यूजर्स को 2.5GB का डेटा ऑफर करती है. इसके अलावा बातचीत के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS करने का भी मौका देती है.

Reliance Jio का 91 रुपए वाला प्लान

जियो (Jio) कंपनी यह प्लान अपने ग्राहकों के लिए 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर करता है वो भी 91 रुपए में. जिसमें रोजाना 0.1MB डेटा के साथ साथ 200MB एक्स्ट्रा डेटा प्लान देता है. यानी कुल मिलाकर 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 50 एसएमएस फ्री देता है. यह प्लान जियो का सबसे किफायती प्लान है जिसे अधिकतर लोग पसंद करते है.

इन ग्राहकों के लिए बेहद कम का है जब प्लान

आज के समय में अधिकतर ग्राहकों को वैलिडिटी से ज्यादा जरूरत इंटरनेट डेटा की होती है. जिन्हें केवल कम कीमत अधिक डेटा की जरूरत होती है. खासकर इस प्लान को कॉलेज और प्रोफेशनल छात्र अधिक पसंद करते हैं. क्योंकि वह इस प्लान के बाद डेटा प्लान भी अलग से रिचार्ज कर सकते हैं. जिसके लिए कब बजट भी खर्च करना होता है. साथ मे महीने भर के लिए अनलिमिटेड डाटा कॉलिंग भी मिल जाते हैं.

ये भी पढ़े : WhatsApp का iphone यूजर्स को बड़ा तोहफा,लॉन्च किया ये धांसू फीचर,जानें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you