टेकRealme Narzo N55 Launch: 12 अप्रैल को लॉन्च होगा...

Realme Narzo N55 Launch: 12 अप्रैल को लॉन्च होगा रियल मी का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

-

होमटेकRealme Narzo N55 Launch: 12 अप्रैल को लॉन्च होगा रियल मी का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Realme Narzo N55 Launch: 12 अप्रैल को लॉन्च होगा रियल मी का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Realme Narzo N55 Launch: चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियल मी नार्जो सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. खबर है कि कंपनी भारतीय मोबाइल बाजार में इस फोन को 12 अप्रैल को पेश करेगी. Narzo सेगमेंट में आने वाले इस फोन का नाम Realme Narzo N55 होने वाला है. कहा जा रहा है कंपनी ने इस फोन को नए यूनीक डिजाइन के साथ फिनिश किया है. आज के इस लेख में हम आपको इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं. जानेंगे कि कंपनी इस फोन में कौन से फीचर्स दिए जा सकते हैं.

12 अप्रैल को होगा लॉन्च

खबर है कि कंपनी इस हैंडसेट को 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे पेश करेगी. बता दें कि, कंपनी इसे कई वेरिएंट में लॉंन्च करेगी. ये फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, इसका मिड वेरिएंट 6 जीबी 128, और इसका टॉप मॉडल 8 जीबी 128 जीबी में मिलता है. ये दो कलर में लॉन्च होगा. जिनमें प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर शामिल हैं.

ये हो सकते हैं फीचर

Realme Narzo N55 Launch
image credit google

यह भी पढ़ें- Government Rule: इंटरनेट पर गलत सूचना डालने वालों पर लगेगी लगाम,सरकार करने जा रही है ये बड़ा काम

Realme Narzo N55 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड की गई है. प्रोसेसर इसमें Media Demensity 810/ 4 GB है. इसका फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसकी बैटरी 5000 Mah की होने वाली है. इस फोन में 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाएगा.

कीमत

हालांकि, कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई भी जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है इसको 15,000 के बजट में पेश किया जा सकता है. बता दें कि, इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट भी कोई आधिकारिक तौर पर क्लीयर नहीं है. अगर आप इस फोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इसे ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन से खरीदा जा सकेगा. 

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you