ऑटो3 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, 120 की रेंज...

3 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, 120 की रेंज देने वाला यह है धांसू ईवी स्कूटर

-

होमऑटो3 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, 120 की रेंज देने वाला यह है धांसू ईवी स्कूटर

3 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, 120 की रेंज देने वाला यह है धांसू ईवी स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

River Indie: बाजार में एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो महज 3.9 सेकंड में 0 से 40 kmph की स्पीड पकड़ लेता है। स्कूटर में of 90 km/hr की टॉप स्पीड है। दरअसल, हम बात कर रहें है River Indie. यह स्कूटर शुरुआती कीमत 1.25 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह जबरदस्त स्कूटर पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

तीन कलर ऑप्शन

River Indie में 6700 पावर की मोटर मिलती है। यह Mid-Drive PMSM स्कूटर है, जिसे घर के बुजुर्ग, महिला समेत सभी लोग आसानी से चला सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल 135kg वजन का है। इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है और संकरी जगहों से इसे निकालने में परेशानी नहीं होती।  इस स्कूटर में कंपनी फिलहाल एक 1 वेरिएंट ही ऑफर कर रही है। बाजार में इसके तीन कलर ऑप्शन आते हैं।

ये भी पढे़ : दिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric Scooter, जल्दी करें वरना मौका हाथ से निकल जायेगा

43 लीटर अंडरसीट स्टोरेज

River Indie एक बार फुल चार्ज होने पर 120 km तक चलता है। यह स्कूटर बेहद फंकी लुक्स में आता है। स्कूटर में 43 लीटर अंडरसीट स्टोरेज मिलती है, जिसमें आप अपना हेल्मेट, लैपटॉप समेत अन्य सामान आसानी से रख सकते हैं। इस स्कूटर में LED हेडलाइअ और टेललाइट दी गई हैं। इसमें 6.7kW की पावर माउंटेड मोटर है, जो इसे सड़क पर हाई पावर देती है।

स्कूटर में LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

स्कूटर में LCD इंस्ट्रूमेंट क्लसटर, 12 लीटर ग्लव्स बॉक्स दिया गय है। स्कूटर में 26 Nm का पीक टॉर्क मिलता है, जो इसे सड़क पर हाई स्पीड देती है। स्कूटर में लिथियम बैटरी मिलती है, जो लंबे सफर पर जल्दी से हीट नहीं होती है। River Indie में स्टाइलिश 14- इंच के अलॉय व्हील दिए गए हें। इसमें आगे और पीछे दोनों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you