ऑटोदिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric...

दिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric Scooter, जल्दी करें वरना मौका हाथ से निकल जायेगा

-

होमऑटोदिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric Scooter, जल्दी करें वरना मौका हाथ से निकल जायेगा

दिवाली ऑफर! ₹85,050 में मिल रहा ये शानदार Electric Scooter, जल्दी करें वरना मौका हाथ से निकल जायेगा

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450S Electric Scooter : Ather Energy देश में कई शानदार स्कूटर्स पेश कर चुकी है जिसे ग्राहकों द्वारा अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, कंपनी अपने वाहनों को थोड़े अधिक कीमत पर पेश करती है जिस कारण हर कोई इसे खरीदने में सक्षम नहीं है. लेकिन इस दिवाली हर कंपनी की तरह Ather Energy भी अपने स्कूटरों पर अच्छा खासा छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

Ather 450S पर मिल रहा दिवाली ऑफर

Ather 450S Electric स्कूटर देश में सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक है. इसमें न केवल शानदार फीचर्स मिलते हैं बल्कि ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है. मौजुदा समय में इसकी कीमत 1.32 लाख रुपए है. जिसपर पर कम्पनी 40 हज़ार का एक्सचेंज वैल्यू, 1500 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 6 हज़ार रुपए का क्रेडिट कार्ड ईएमआई कैशबैक ऑफर दे रही है. कुल मिलाकर इसपर 47,500 रूपये का छूट दिया जा रहा है. ऐसे में यदि आप इस दिवाली इसे खरीदते हैं तो आपको ये ₹85,050 में मिलेगा.

ये भी पढे़ : EMI का झंझट छोड़ो! 40 हजार रूपए के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Ather 450X स्कूटर

Ather 450S Electric Scooter की खासियत

इस स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, कॉल/मैसेज अलर्ट, मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, एलईडी टर्न सिग्नल, एलईडी टेल लाइट, जीपीएस और नेवीगेशन, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और सामान रखने के लिए 22 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है. खास बात यह है कि कंपनी स्कूटर के बैटरी पर 3 साल का वारंटी ऑफर कर रही है.

8.3 घंटे में होता है चार्ज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kWh का बैटरी पैक दिया गया है. जिसे चार्ज होने में 8.3 घंटे का समय लगता है. इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 115 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. खास बात ये है कि इसे हर वर्ग का इंसान आसानी से चला सकता है क्योंकि इसका वजन महज 108 किलोग्राम ही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you