ऑटोEMI का झंझट छोड़ो! 40 हजार रूपए के बंपर...

EMI का झंझट छोड़ो! 40 हजार रूपए के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Ather 450X स्कूटर

-

होमऑटोEMI का झंझट छोड़ो! 40 हजार रूपए के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Ather 450X स्कूटर

EMI का झंझट छोड़ो! 40 हजार रूपए के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Ather 450X स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450X : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि त्योहारी सीजन का शुरुआत हो चुका है. ऐसे में दोपहिया से लेकर चारपहिया वाहन निर्माता कंपनी तक अपने सेल्स में इजाफा करने के लिए गाड़ियों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. इसी बीच मशहूर दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Ather Energy अपने 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप भी अभी इसका लाभ उठाते हैं तो आपको ₹1,42,550 रुपए की ये EV महज ₹ ₹ 95,050 में मिलेगा.

नहीं होगा किस्त का कोई झंझट

घरेलू बाजार में Ather 450X स्कूटर को ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि ये सिंगल चार्ज में 111 किलोमीटर तक का माइलेज ऑफर करती है. बता दें, कम्पनी इसपर 40 हजार रुपए का छूट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इसपर 7500 रुपए का और छुट दिया जा रहा है. ऐसे में ये आपके लिए एक आकर्षक डील हो सकता है. खास बात ये हैं कि इसके लिए आपको ईएमआई या फाइनेंस प्लान के पचरे में भी नहीं पड़ना होगा. लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए ही हैं, इसलिए जल्द से जल्द इसका लाभ उठाना ही बेहतर होगा.

ये भी पढे़ : इस दिवाली महज ₹7,261 में खरीदें ₹2.11 लाख वाली Yamaha की ये बाइक, डिजाइन देख हो जायेंगे दीवाने

बैटरी पैक, रेंज और टॉप स्पीड

Ather 450X को 6.2kW मोटर और 3.7kWh लिथियम आयन बैटरी पैक द्वारा संचालित किया गया है. ये ईवी 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलने में सक्षम है. इसके अतिरिक्त इसमें 2GB रैम और 16GB रोम मिलता है. फीचर्स के तौर पर इसमें 7 इंच का TFT डिस्प्ले, सिंगल रोड मोड, ओटीए अपडेट, डिजिटल ओडोमीटर, रिजेनरेटिव ब्रेकिंग मोबाइल एप कनेक्टिविटी, आदि मिलते हैं.

इस मोड से साथ आता है Ather 450X

आपको बता दें, Ather 450X में 5 मोड मिलता है. जैसे – Smart Eco, Eco, Ride, Sports और Warp आदि. इसका वजन 108 किलोग्राम है और ये 8.36 घंटे में चार्ज हो जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you