खेलICC World Cup: 250 रनों के अंदर सिमटी बांग्लादेश...

ICC World Cup: 250 रनों के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, इस खिलाड़ी ने चटकाए खूब विकेट

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश की टीम कुछ खास बड़ा स्कोर खड़ा नही कर पाई. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 9 विकेट गवा कर 245 रन बनाया.

-

होमखेलICC World Cup: 250 रनों के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, इस खिलाड़ी ने चटकाए खूब विकेट

ICC World Cup: 250 रनों के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, इस खिलाड़ी ने चटकाए खूब विकेट

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत की मेजबानी में आज न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के बीच विश्वकप का 11वां मुकाबला खेल जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश की टीम कुछ खास बड़ा स्कोर खड़ा नही कर पाई. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 9 विकेट गवा कर 245 रन बनाया. इस मुकाबले में लॉकी ने न्यूज़ीलैंड के लिए शानदार गेंदबाजी की. वहीं बांग्लादेश के दो बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली.

रहीम ने खेली शानदार पारी

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेश की टीम को पहले ही ओवर में जबरदस्त झटका लगा और टीम का पहला विकेट बिना खाता खोले गिर गया. लिटन दास बिना एक भी रन बनाए पवेलियन लौट गाएं. वहीं तांजीद हसन और हसन मिराज ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन 40 रन बनते ही बांग्लादेश को तांजीद हसन के रूप में दूसरा झटका लगा. तांजीद 16 रन बना कर पवेलियन लौट गाएं. इसके बाद टीम लड़खड़ा गई और ताश के पन्नो की तरह विकेट गिरते रहे. 56 रन बनते ही मेहदी हसन और शान्ति पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत – पाक मुकाबले से पहले किस बात पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं….

लॉकी ने चटकाए 3 विकेट

वही कप्तान शाकिब और रहीम ने मिल कर टीम को संभाला और टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया. शाकिब ने 51 गेंदों में 40 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौका और 2 छक्का जड़ा. वहीं इसके बाद रहीम ने टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेली. रहीम ने 75 गेंदों में 66 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के जड़ें. महमदुल्ला ने भी टीम के लिए शानदार 41 रनो की नाबाद पारी खेली. न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों में लॉकी ने शानदार 3 विकेट चटकाए. हेनरी और बोल्ट के नाम 2-2 विकेट रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you