टेकKent cool brise stylish fan: लॉन्च हुआ जबरदस्त कूलिंग...

Kent cool brise stylish fan: लॉन्च हुआ जबरदस्त कूलिंग वाला स्मार्ट फैन, बिजली खर्च न के बराबर, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकKent cool brise stylish fan: लॉन्च हुआ जबरदस्त कूलिंग वाला स्मार्ट फैन, बिजली खर्च न के बराबर, पढ़ें डिटेल

Kent cool brise stylish fan: लॉन्च हुआ जबरदस्त कूलिंग वाला स्मार्ट फैन, बिजली खर्च न के बराबर, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Kent cool brise stylish fan: गर्मी के सीजन में बिना पंखे के समय बिताना बहुत मुश्किल काम होता है लेकिन पंखा जब कई-कई घंटे तक लगातार चलता है तो बिजली का बिल खूब आता है. ऐसे में हर किसी की खोज एक ऐसा पंखा तलाशने की होती है. जो बिजली खर्च न के बराबर करता हो और फीचर्स भी कमाल के दिए जाते हो तो आपके लिए हाल में कैेट के द्वारा इसी चाहत को पूरी करने के लिए रिवर्स तकनीक से लैस पंखे पेश किए हैं तो चलिए जान लेते हैं. कैंट के ये फैन कितने बेस्ट हैं.

बिजली बचेगी 65 प्रतिशत

Kent cool brise stylish fan
Kent cool brise stylish fan

कैंट के द्वारा जो सीलिंग फैन लॉन्च किए गए हैं. इनमें बीएलडीसी तकनीक की सुविधा दी गई है. जिसके कारण ये अन्य कंपनियों के पंखों की तुलना 65 प्रतिशत तक कम बिजली की खपत करते हैं. ये 4,6 और ब्लैड फैन विकल्पों के साथ आते हैं. देखने में ये काफी प्रीमियम क्वालिटी के लगते हैं. जो घर की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं. इन पंखों में इंटरनेट ऑफ थिंग्स की सुविधा भी दी गई है. इन्हें एक जगह से ही स्मार्टफोन के जरिए ऑपरेट किया जा सकता है. इनमें एलेक्सा, वॉइस कमांड दिया गया है.

मिलती है ये खास सुविधा

Kent cool brise stylish fan
Kent cool brise stylish fan

इन पंखों को रिवर्स फंक्शन जैसी आधुनिक तकनीक से लैस किया गया है. इस तकनीक की खास बात है कि पंखा ठंडी और गर्म दोनों तरह की एयर फेंक सकता है. यानि आप गर्मी के सीजन में चील्ड एय़र प्राप्त करेंगे जबकि सर्दी में गर्म हवा प्राप्त करने का भी विकल्प आपके सामने रहेगा. सुरक्षा के मामले में भी ये बेस्ट हैं. इन्हें पूरे 5 स्टार की रेटिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें- 1 TB के स्टोरेज के साथ OnePlus Ace 2V ने मारी मार्केट में धांसू मार्केट,फीचर्स के मामले नहीं है कोई तोड़

तकनीक के जरिए हो सकती है 2 लाख करोड़ की बचत

अगर बीएलडीसी तकनीक से लैस पंखे ही हर कोई इस्तेमाल करता है तो तकरीबन इस तकनीक के जरिए हो सकती है 2 लाख करोड़ की बचत है. इनको बीआईएस सर्टिफिकेशन दिया जाता है. जो सरकार के सभी मानकों में एकदम फिट बैठता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you