ऑटो4 घंटे में चार्ज, 100 की रफ्तार, यह है...

4 घंटे में चार्ज, 100 की रफ्तार, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Raftaar Bumblebee

-

होमऑटो4 घंटे में चार्ज, 100 की रफ्तार, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Raftaar Bumblebee

4 घंटे में चार्ज, 100 की रफ्तार, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Raftaar Bumblebee

Published Date :

Follow Us On :

Raftaar Bumblebee: यंगस्टर्स को हाई रेंज देने वाले ईवी स्कूटर पसंद हैं। बाजार में 100 से अधिक रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों की अधिक डिमांड है। यह स्कूटर स्टाइलिश लुक के साथ धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं। ऐसा ही एक स्कूटर है Raftaar Bumblebee. नाम की तरह यह हाई स्पीड स्कूटर है।

अट्रैक्टिव छह कलर ऑप्शन

यह स्कूटर शुरुआती कीमत 88000 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें एक ही वेरिएंट ऑफर किया जा रहा है। इसमें अट्रैक्टिव छह कलर ऑप्शन मिलते हैं। स्कूटर चार से पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक चलता है। यह हाई एंड स्कूटर है।

ये भी पढे़ :TVS की इस धाकड़ बाइक के आगे लड़के छोड़ रहे गर्लफ्रेंड, 47 kmpl की देती है माइलेज

स्कूटर में ट्यूबलेस टायर

Raftaar Bumblebee में 250 पावर की मोटर मिलती है, यह मोटर इसे लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देने के लिए टॉर्क देती है। इसमें आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक हैं। यह ब्रेक अचानक टायर के फिसलने और हाई स्पीड में टायरों का कंट्रोल करने में मदद करती है। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर हैं, जिनमें लॉन्ग रूट पर पंचर होने पर रुकने की जरूरत नहीं पड़ती है।

स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले

बाजार में Bumblebee  के टक्कर का स्कूटर है BattRE Electric यह स्कूटर शुरुआती कीमत 89600 हजार में आता है। इसमें 3.1kWh की बैटरी है। यह सिंगल चार्ज पर 132 km की ड्राइविंग रेंज देता है। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। इसमें बड़ी हेडलाइट दी गई है। इसमें 3.1 क्षमता की बैटरी है। इस स्कूटर के आगे और पीछे दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इन ब्रेक से तेज स्पीड में स्कूटर का नियंत्रित करने में मदद मिलती है। स्कूटर डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you