टेक1 TB के स्टोरेज के साथ OnePlus Ace 2V...

1 TB के स्टोरेज के साथ OnePlus Ace 2V ने मारी मार्केट में धांसू मार्केट,फीचर्स के मामले नहीं है कोई तोड़

-

होमटेक1 TB के स्टोरेज के साथ OnePlus Ace 2V ने मारी मार्केट में धांसू मार्केट,फीचर्स के मामले नहीं है कोई तोड़

1 TB के स्टोरेज के साथ OnePlus Ace 2V ने मारी मार्केट में धांसू मार्केट,फीचर्स के मामले नहीं है कोई तोड़

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Ace 2V: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oneplus ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फिलहाल इस फोन को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है.आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स की डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

OnePlus Ace 2V में 6.74 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.स्मार्टफोन की सेफ्टी के लिए कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है.

OnePlus Ace 2V
image credit(Google)

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें- Meta layoff 2023: मेटा ने कर दी दस हजार कर्मचारियों की छुट्टी, लिंक्डइन पर शेयर हो रही हैं इमोशनल पोस्ट, पढ़ें

रैम और प्रोसेसर

स्मार्टफोन में रैम की बात करें तो 16GB रैम और 1TB इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है.प्रोसेसर की बात करें तो OnePlus का ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColourOS पर पर संचालित होता है.

बैटरी और कीमत

इस फोन में पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कीमत की बात करें तो OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आता है. इसके 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 27,147 रुपए है, वहीं इसके 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,486 रुपए है और इसके 16GB रैम और 512GB वेरिएंट की कीमत 33,024 रुपए है.उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बजट फोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you