टेकबजट रेंज का खिलाड़ी है Redmi 12c स्मार्टफोन, कम...

बजट रेंज का खिलाड़ी है Redmi 12c स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलते हैं धांसू स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकबजट रेंज का खिलाड़ी है Redmi 12c स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलते हैं धांसू स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

बजट रेंज का खिलाड़ी है Redmi 12c स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलते हैं धांसू स्पेसिफिकेशन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है. जो आपके छोटे-मोटे काम निबटाने का काम कर सके और उसकी कीमत किफायती रेंज में शामिल हो तो आपके लिए Redmi 12c स्मार्टफोन बेस्ट साबित हो सकता है. यह फोन कंपनी के द्वारा कम कीमत में लगभग सारे बुनियादी स्पेसिफिकेशन के साथ पेश की जाती है तो चलिए फिर इस फोन के स्पेक्स और कीमत के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

Redmi 12c स्पेसिफिकेशन

Redmi 12c
image source google

इस फोन में 6.71 इंच की एचडी प्लस बैजललेस डिस्प्ले दी गई है. जो 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसकी पिक्सल डेंसिटी 268 पीपीआई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1650×720  पिक्सल का है. फोन ऑक्टाकोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के दम पर परफॉर्म करता है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प दिया गया है. इंटरनल स्टोरेज को एक टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. फोन कस्टम यूजर इंटरफेस एंड्रॉय़ड वी 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

Redmi 12c
image source google

फोन डुअल रियर कैमरा पैनल दिया गया है. जिसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का जबकि 8 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर प्रदान किया गया है. इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर दिए जाते हैं. सेल्फी की जरूरत पूरी करने के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

इसमें ली-पॉलीमर बैटरी पावर की जरूरत पूरी करने के लिए प्रदान की गई है. जो फास्ट चार्जिंग के साथ पेश नहीं की जाती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी की सुविधा दी गई है. सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Oppo reno 10 Series ने लॉन्च होते ही ला दिया बवंडर, कम कीमत में धांसू कैमरे के साथ मिलता है बहुत कुछ, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को आप दस हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you