ऑटो55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस...

55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस बाइक की कीमत 80,406

Honda Shine में दमदार 123.94 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह BS6 इंजन है, जिसमें 10.59 bhp की हाई पावर मिलती है। इतना ही नहीं बाइक 11 Nm का पीक टॉर्क देती है।

-

होमऑटो55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस बाइक की कीमत 80,406

55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस बाइक की कीमत 80,406

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine: होंडा अपनी बाइक में धांसू लुक्स देता है। इतना ही नहीं होंडा की बाइक हाई माइलेज प्रदान करती हैं। इसी कड़ी में कंपनी की एक 125 सीसी की धाकड़ बाइक है जो सड़क पर 51kmpl की हाई माइलेज निकालती है। इतना ही नहीं यह बाइक बेहद किफायती शुरुआती कीमत 80406 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर मिल रही है।

2 वेरिएंट और 5 कलर

होंडा की यह फैमिली बाइक है, जिसमें 2 वेरिएंट और 5 कलर आते हैं। बाइक का टॉप मॉडल आपको 84406 हजार एक्स शोरूम कीमत पर मिलेगा। Honda Shine में दमदार 123.94 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह BS6 इंजन है, जिसमें 10.59 bhp की हाई पावर मिलती है। इतना ही नहीं बाइक 11 Nm का पीक टॉर्क देती है, जो इसे सड़क पर हाई स्पीड देने में मदद करता है।

ये भी पढे़ SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

10.5 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक

बाइक के फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स दिए गए हैं। वहीं, इसमें पर होंडा का 3D emblem भी मिलता है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करता है। इस बाइक में आपको जानदार सेफ्टी मिलती है। बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। बाइक का कुल वजन 113 kg का है। यह बाइक 10.5 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आती है।

5 स्पीड गियरबॉक्

सॉलिड बिल्ड क्वालिटी के साथ बाइक में मल्टी कलर ग्रेब ग्रिल, मॉडर्न साइड काउल, डुअल टोन पेंट मिलता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 18-इंच के बड़े व्हील मिलते है। सिंगल आरामदायक सीट के साथ इसमें आरामदायक सस्पेंशन आते है। इसमें कंपनी छह कलर ऑप्शन दे रही है। यह हाई एंड बाइक लॉन्ग रूट के लिए डिजाइन की गई है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you