ऑटोMuvi 125 4G EV Scooter:  बाइक जैसे टायर, 75...

Muvi 125 4G EV Scooter:  बाइक जैसे टायर, 75 kmph की टॉप स्पीड, जानें कीमत

Muvi 125 4G EV Scooter इस स्कूटर में बड़े टायर के साथ सिंगल आरामदायक सीट मिलती है। इसमें आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन दिया गया है।

-

होमऑटोMuvi 125 4G EV Scooter:  बाइक जैसे टायर, 75 kmph की टॉप स्पीड, जानें कीमत

Muvi 125 4G EV Scooter:  बाइक जैसे टायर, 75 kmph की टॉप स्पीड, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Muvi 125 4G EV Scooter:  बाजार में स्ट्रीट लुक वाले टू व्हीलर हमेशा डिमांड में रहे हैं। ऐसा ही एक स्कूटर लैपटॉप बनाने वाली कंपनी Acer ने तैयार किया है। इसका नाम है Muvi 125 4G. यह स्कूटर बेहद स्टाइलिश लुक और बड़े हैंडलबार के साथ मिलता है। इसकी हेडलाइट इसे अन्य ईवी स्कूटरों से अलग बनाती है।

स्कूटर में स्वेपेबल बैटरी

स्कूटर में 16-इंच के बड़े अलॉय व्हील इसकी USP  हैं। इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में स्वेपेबल बैटरी दी गई है। जिससे राइडर को लॉन्ग रूट या फिर बैटरी चार्ज करने के लिए रुकने की जरूरत नहीं पड़ती है। आप इसकी बैटरी आसानी से बदल सकते हैं। इसकी सीट साइट ऐसी रखी गई है कि सामान्य हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं।

ये भी पढे़ SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

सिंगल चार्ज पर 80 km की रेंज

Acer Muvi 125 4G 75 kmph की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर के फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। जो इसे कंट्रोल करने में मदद करते हैं। यह स्कूटर 99999 हजार रुपये एक्स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है। सिंगल चार्ज पर यह स्कूटर 80 km तक की ड्राइविंग रेंज देता है।

छह कलर ऑप्शन

Muvi 125 4G में हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं। यह स्कूटर स्टाइलिश टेल लाइट  के साथ आता है। कंपनी ने फिलहाल इसकी डिलीवरी डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। बाजार में इसका मुकाबला Kinetic Green Zing से है। यह स्कूटर टॉप मॉडल में 85,000 हजार रुपये में आता है। बाजार में इसके तीन वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह तीन से चार घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह सकूटर 45 km/hr की ऑप स्पीड देता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you