ऑटोSmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS...

SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

TVS Jupiter 125 SmartXonnect : टीवीएस मोटर कंपनी ने घरेलू बाजार में जूपिटर 125 को SmartXonnect टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर दिया है.

-

होमऑटोSmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Jupiter 125 SmartXonnect : टीवीएस मोटर कंपनी ने घरेलू बाजार में जूपिटर 125 को SmartXonnect टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर दिया है. कंपनी ने इस स्कूटर को 96,850 रुपए एक शोरूम दिल्ली की कीमत पर लॉन्च किया है जो पिछले वेरिएंट की तुलना में 6,200 रुपए अधिक महंगा है. तो चलिए इस स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

अब न्यूज और वेदर का भी मिलेगा जानकारी

TVS Jupiter 125 SmartXonnect स्कूटर में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टीएफटी डिस्प्ले के साथ कलर्ड हाइब्रिड कंसोल दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट करता है तथा राइडर को टर्न बाय टर्न नेविगेशन, वॉइस एसिस्टेंस, कॉल और मैसेज की जानकारी, रियल टाइम स्पोर्ट्स, वेदर एंड न्यूज़ अपडेट तथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और फूड/शॉपिंग के बारे में बताता है.

ये भी पढे़ : ₹10,706 की EMI पर घर ले जाएं Tata Tiago, शानदार रेंज के साथ कातिलाना लुक बना देगी दीवाना

TVS Jupiter 125 SmartXonnect : इंजन डिटेल

टीवीएस जूपिटर 125 स्मार्ट कनेक्ट स्कूटर में 124.8 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.04बीएचपी की पावर और 10.5 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर के मोटर को CVT ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. इस स्कूटर में 12 इंच का ऑयल व्हील दिया गया है जो मोनोशॉक और टेलीस्कोपिक फोर्क के साथ आता है. ब्रेकिंग के लिए इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेक लगाया गया है.

भागदौड़ भरी जिंदगी को बनाएगा आसान

नए स्कूटर में फॉलो मी हेडलैंप और हजार्ड लाइट्स की सुविधा दी गई है जो स्कूटर के बंद होने के बाद 20 सेकंड तक हेडलाइन में रोशनी देता है. टीवीएस मोटर कंपनी के अधिकारियों का कहना है इस स्कूटर को अनलोगों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है. यह स्कूटर आपके भाग दौड़ भरी जिंदगी को आसान बनाएगा. घरेलु बजार में इसका मुकाबला एक्टिवा स्कूटर से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you