ऑटो₹10,706 की EMI पर घर ले जाएं Tata Tiago,...

₹10,706 की EMI पर घर ले जाएं Tata Tiago, शानदार रेंज के साथ कातिलाना लुक बना देगी दीवाना

यदि आप 6 लाख के अंदर में किसी गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Tata Tiago बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. सस्ती होने के साथ इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं.

-

होमऑटो₹10,706 की EMI पर घर ले जाएं Tata Tiago, शानदार रेंज के साथ कातिलाना लुक बना देगी दीवाना

₹10,706 की EMI पर घर ले जाएं Tata Tiago, शानदार रेंज के साथ कातिलाना लुक बना देगी दीवाना

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tiago : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपने किफायती गाड़ियों के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध है. कंपनी ने इंडियन ऑटो इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फीचर्स और रेंज वाले गाड़ी दिए हैं. जिस वजह से ग्राहक टाटा की गाडियां लेना पसंद करते हैं. सबसे खास बात ये हैं कि कंपनी ने हर रेंज में गाड़ी को उपलब्ध कराया है. जिसे आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं. यदि आप 6 लाख के अंदर में किसी गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Tata Tiago बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. सस्ती होने के साथ इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं.

Tata Tiago : इंजन डिटेल

कंपनी ने टाटा टियागो (Tata Tiago) को 14 वेरिएंट में पेश किया है. इसमें 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर, NA रेवोटर्न पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 50बीएचपी की पावर और 113एनएम का टॉर्क पैदा करता है. कार के मोटर को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AMT यूनिट के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दे यह कार सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है जो 72Bhp की पावर और 95Nm का टॉर्क पैदा करता है. इसका इंजन केवल 5 स्पीड मैनुअल यूनिट के साथ कनेक्ट है.

माइलेज डिटेल

बात करें कार (Tata Tiago) में मिलने वाले माइलेज की तो आपको बता दे, इस 5 सीटर कार का पैट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट 20.01 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. वहीं AMT वेरिएंट 19.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. जबकि सीएनजी वेरिएंट 26. 9 किलोमीटर प्रति किलोग्राम माइलेज ऑफर करती है. इस हाचबैक कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिला है.

ये भी पढे़ : पापा की परियों के लिए बेस्ट है Honda Activa 7G, कई खूबियों से है लैस, जानें किस दिन होगा लॉन्च

Tata Tiago इन खूबियों से है लैस

फीचर्स के तौर पर Tata Tiago में 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो, डिजिटल ड्राइवर डिस्पले, 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल आदि दिया गया है. वही सेफ्टी के लिहाज से कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर आदि मिलता है.

महज ₹10,709 में घर ले जाएं इसे

Tata Tiago को कंपनी ने 5.60 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यदि आप इस कार को ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 5,03,910 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 1,24,015 रुपए डाउन पेमेंट कर इसे अपना बना सकते हैं. यदि आप 5 साल के लोन अवधी पर इसे खरीदते हैं तो आपको 60 महीने तक 10,706 रूपये EMI भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you