ऑटोCar under 10 Lakh: चाहिए कम कीमत में दमदार...

Car under 10 Lakh: चाहिए कम कीमत में दमदार SUV, तो आज ही खरीदें ये कार, फैमिली बोलेगी ‘वाह क्या बात है’

Car under 10 Lakh: भारतीय बाजार में सस्ती और किफायती कार की खूब डिमांड है. आज के समय में ज्यादातर लोग कंफर्ट पसंद करते हैं, जिस वजह से लोग SUV मॉडल को खूब पसंद करते हैं.

-

होमऑटोCar under 10 Lakh: चाहिए कम कीमत में दमदार SUV, तो आज ही खरीदें ये कार, फैमिली बोलेगी ‘वाह क्या बात है'

Car under 10 Lakh: चाहिए कम कीमत में दमदार SUV, तो आज ही खरीदें ये कार, फैमिली बोलेगी ‘वाह क्या बात है’

Published Date :

Follow Us On :

Car under 10 Lakh: भारतीय बाजार में सस्ती और किफायती कार की खूब डिमांड है. आज के समय में ज्यादातर लोग कंफर्ट पसंद करते हैं, जिस वजह से लोग SUV मॉडल को खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी सस्ती एसयूवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Car under 10 Lakh
Mahindra XUV 300 (Google)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एसयूवी कारों की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बीच, बाजार में कई किफायती एसयूवी कारें उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से भी कम है. ऐसे में आज हम आपको कम कीमत में कुछ सस्ती कारों के बारे में बताएंगे जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं, कुछ सस्ती और किफायती कारों के बारे में…

Tata Nexon

Car under 10 Lakh
Tata Nexon

अगर आप सस्ती कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कंपनी की लोकप्रिय कार टाटा नेक्सॉन आपके लिए बेस्ट होगा. कंपनी की यह कार सबसे अधिक बिकने वाली कार है. इसे ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है. यह मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में पेश किया गया है. वहीं इसकी कीमत को लेकर बात करें तो बता दें इसकी कीमत 7.7 लाख रुपये से शुरू होकर 14 लाख रुपये तक जाती है.

ये भी पढ़ें: Honda Shine 125 : होंडा की इस बाइक का नहीं है कोई तोड़,फीचर्स और लुक में पड़ रही है सब पर भारी,जानें खासियत

Mahindra xuv 300(Car under 10 Lakh)

Car under 10 Lakh
Mahindra XUV 300 (Google)

Mahindra xuv 300 शुरूआती कीमत 8.41 रुपये एक्स शोरुम में बाजार में उपलब्ध है. यह 1.5 L पेट्रोल इंजन के साथ आती है, इसे 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. यह कार 16.5 kmph की माइलेज देती है. कार में ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर 7 एयरबैग्स, फीचर्स दिए गए हैं.

Renault Triber(Car under 10 Lakh)

Car under 10 Lakh
Renault Triber

इस लिस्ट में तीसरे और आखिरी नंबर पर Renault Triber का नाम है. कंपनी की यह कार अपने सेगमेंट की सबसे पॉपुलर कार है. यह कार कुल 8 वेरिएंट में आती है. इसमें 999cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 71.01 bhp का पावर जनरेट करता है. इस में 84 लीटर का बूट स्पेस मौजूद है. जो 20.0 kmpl तक माइलेज देता है. इसकी कीमत 6.33 लाख रूपए तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you