ऑटोHonda Shine 125 : होंडा की इस बाइक का...

Honda Shine 125 : होंडा की इस बाइक का नहीं है कोई तोड़,फीचर्स और लुक में पड़ रही है सब पर भारी,जानें खासियत

Best Selling Honda Bike: भारतीय मार्केट में 100 – 125cc सेगमेंट बाइक की खूब डिमांड है. ग्राहक इन बाइक्स को आंख बंद करके खरीदते हैं.

-

होमऑटोHonda Shine 125 : होंडा की इस बाइक का नहीं है कोई तोड़,फीचर्स और लुक में पड़ रही है सब पर भारी,जानें खासियत

Honda Shine 125 : होंडा की इस बाइक का नहीं है कोई तोड़,फीचर्स और लुक में पड़ रही है सब पर भारी,जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine 125 : भारतीय मार्केट में 100 – 125cc सेगमेंट बाइक की खूब डिमांड है. ग्राहक इन बाइक्स को आंख बंद करके खरीदते हैं. इसमें सबसे अधिक डिमांड हीरो और होंडा की बाइक्स की है. भारतीय मार्केट में इन कम्पनियों के गाड़ी को खूब पसंद किया जाता है. जिसमें 125cc सेगमेंट में होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125 ) का एक अलग ही क्रेज है.

Honda Shine 125
Honda Shine 125

इस सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प भी ग्लैमर 125 (Hero Glamour 125 और सुपर स्प्लेंडर 125 (Super Splendor 125) जैसी बाइक्स की बिक्री कर रही है, लेकिन इनकी बिक्री होंडा शाइन 125 से कई गुना पीछे हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी बाइक की तलाश में है तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Fujiyama Electric Scooter: ओला इलेक्ट्रिक की हवा हुई टाइट,फुजियामा ने एक साथ लॉन्च किए 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 50 हजार से भी कम

कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो, बता दें होंडा शाइन 125 में 124cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो 10.74 बीएचपी पॉवर और 11 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बाइक की इंजन PGM-FI HET (Honda Eco Technology) से लैस है. यह बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है.

माइलेज में भी है सबका बाप

होंडा शाइन 125 माइलेज के मामले में भी किसी से कम नहीं है. यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 64 किलो मीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं लुक के मामले में भी यह बाइक किसी से कम नहीं है. इसके फ्रंट में 240 एमएम का डिस्क और रियर में 130 एमएम ड्रम ब्रेक मिलता है. इसमें दोनों तरफ 18-इंच के ट्यूबलेस टायर देखने को मिलते हैं.

Honda Shine 125 :फीचर्स भी है शानदार

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो, बता दें कंपनी ने इसमें एक शार्प स्टाइलिंग, LED हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और डिस्टेंस टू एम्पटी फीचर, एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया है, जो इसे और भी शानदार बनाती है.

Honda Shine 125 :कीमत

अगर बात करें इसके कीमत के बारे में तो बता दें होंडा शाइन 125 की एक्स-शोरूम कीमत 78,687 रुपये से शुरू होकर 84,187 रुपये तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बाजार में धूम मचाने आ गया है OnePlus का ये नया स्मार्टफोन, जानें इसके धांसू फीचर्स

OnePlus: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही...

Flipkart सेल में इन आइटम्स पर मिल रही है 80% तक छूट,कल तक है आखिरी मौका,करें जल्दी

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 11 अगस्त से Flipkart Big...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you