टेकIPL के मौके पर Jio,Airtel,Vi के ये प्लान मचा...

IPL के मौके पर Jio,Airtel,Vi के ये प्लान मचा रहे हैं धमाल,मिल रहा है भरपूर डाटा,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकIPL के मौके पर Jio,Airtel,Vi के ये प्लान मचा रहे हैं धमाल,मिल रहा है भरपूर डाटा,पढ़ें डिटेल

IPL के मौके पर Jio,Airtel,Vi के ये प्लान मचा रहे हैं धमाल,मिल रहा है भरपूर डाटा,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jio,Airtel,Vi: भारत में आईपीएल शुरू हो चुका है और इसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है. आईपीएल को अगर आप मोबाइल आदि पर देखेंगे तो उसके लिए या तो आपके पास वाईफाई हो या आपके पास इतना डाटा हो कि आप पूरे दिन का आईपीएल आराम से देख सकें. इसके लिए यूजर को कम से कम 3GB डाटा की जरूरत पड़ेगी. इसलिए आज हम आपको उन प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जिनमें आपको 3 जीबी डाटा मिलेगा.

Jio,Airtel,Vi
Jio Recharge Plans (File Photo)

Jio 219 Plan

सबसे पहले बात करते हैं रिलायंस जिओ के ₹219 के प्रीपेड प्लान के बारे. रिलायंस जिओ के इस प्लान के अंदर 14 दिन की वैलिडिटी आती है. इसमें कंपनी यूजर को 3GB डाटा प्रतिदिन देती है. इसके साथ-साथ 2GB डाटा एक्स्ट्रा यूजर को मिलता है यानी कुल 44 जीबी डाटा यूजर्स प्लान के तहत मिलेगा. यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और ग्राहक को 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Vivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, मिल रहा शानदार फीचर्स, देखें डिटेल

Jio 399 Plan

अब बात करते हैं जिओ के ₹399 वाले प्लान की. जिओ के प्लान में यूजर को हर दिन 3GB हाई स्पीड डाटा मिलता है और उसके साथ ही 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है. इस प्लान में भी यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मुफ्त प्रत्येक दिन दिए जाते हैं. प्लान के तहत यूजर को जिओ टीवी और जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Airtel
Image Credit(Google)

Airtel 499 Plan

बात करते हैं एयरटेल के ₹499 वाले प्लान के बारे में. इस प्लान की वैधता 28 दिन है.प्लान के तहत 3 GB डाटा प्रतिदिन मिलता है. इस प्लान में यूजर को 3 महीने के लिए डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है. साथ साथ यूजर को एयरटेल एक्सट्रीम ऐप में से एक चैनल चुनने का अवसर भी मिलता है. यूजर को 28 दिनों लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन कंपनी के द्वारा ऑफर किए जाते हैं.

V-I 359 Plan

V- I के 359 रुपए वाले प्लान में यूजर को 12:00 से 6:00 के बीच अनलिमिटेड डाटा का फायदा मिलता है. इसके साथ साथ 3GB डाटा पर हर दिन मिलता है.प्लान में डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रत्येक दिन मिलते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you