टेकVivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया...

Vivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, मिल रहा शानदार फीचर्स, देखें डिटेल

Vivo Y11 2023: इन दिनों पूरी दुनिया मोबाइल की दीवानी हो गई है. हर इंसान के पास एक स्मार्टफोन है. इसके बिना अब लोगों का जीवन चलना भी मुश्किल हो गया है.

-

होमटेकVivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, मिल रहा शानदार फीचर्स, देखें डिटेल

Vivo Y11 2023: वीवो ने चुपके से लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, मिल रहा शानदार फीचर्स, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y11 2023: इन दिनों पूरी दुनिया मोबाइल की दीवानी हो गई है. हर इंसान के पास एक स्मार्टफोन है. इसके बिना अब लोगों का जीवन चलना भी मुश्किल हो गया है. जिस वजह से कंपनियां भी नई नई मोबाइल को मार्केट में लॉन्च करते रहती है. वैसे तो मार्केट में कई ऐसे ब्रांड मौजूद है, जो एक से बढ़कर एक शानदार फोन पेश कर चुकी है.

Vivo Y11 2023
Vivo Y11 2023

किंतु अगर आप वीवो के कस्टमर है और एक अच्छी सी फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे वीवो की एक सस्ती और शानदार मोबाइल के बारे में, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. इस नए फोन का नाम Vivo Y11 है. ऐसे में आइए जानते हैं इस फोन के बारे में पूरी डिटेल.

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा Vivo S16 स्मार्टफोन, इस दिन होगा मार्केट में लॉन्च,जानें डिटेल

Vivo Y11 2023 के स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इस फोन की खासियत के बारे में, तो बता दें कंपनी ने इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. इसका बेस वेरिएंट 4GB रैम और टॉप मॉडल 6GB रैम के साथ आता है. इसमें 2GB तक का वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है। यानी ग्राहक फोन की रैम को 8जीबी तक बढ़ा सकते हैं. इसमें 64GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

फीचर्स और बैटरी

अगर बात करें इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में, तो बता दें कंपनी ने इसमें 6.51 इंच का टचस्क्रीन दिया है जो 1600×720 पिक्सल के एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इसके अलावा इसमें कई और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. वहीं बात इसकी बैटरी की करें तो बता दें, इसमें इसमें 5000 एमएएच बैटरी पावर का इस्तेमाल किया गया है, जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार चार्ज करने पर 28 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है.

Vivo Y11 2023 की कीमत

अगर बात करें इसके कीमत को लेकर तो आपको यह जानकर निराशा होगा कि कम्पनी ने इस हैंडसेट के कीमत का अभी तक खुलासा नहीं किया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे किफायती दाम पर पेश किया जायेगा. इस फोन को दो कलर ऑप्शन- ओब्सीडियन ब्लैक और आइस ब्लू में पेश किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कहीं कोई और तो नहीं यूज कर रहा आपका WhatsApp, ऐसे करें मिनटों में पता

Whatsapp की पापुलैरिटी दुनिया भर में लोगों के जुबान...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you