ऑटोHero upcoming bikes: जल्द ही मार्केट में गर्दा उड़ाने...

Hero upcoming bikes: जल्द ही मार्केट में गर्दा उड़ाने के लिए आने वाली है हीरो की ये धांसू बाइक्स, पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोHero upcoming bikes: जल्द ही मार्केट में गर्दा उड़ाने के लिए आने वाली है हीरो की ये धांसू बाइक्स, पढ़ें डिटेल

Hero upcoming bikes: जल्द ही मार्केट में गर्दा उड़ाने के लिए आने वाली है हीरो की ये धांसू बाइक्स, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hero upcoming bikes: हीरो की बाइक्स को लोग किस कदर पसंद करते हैं बताने की जरूरत नहीं है। कंपनी पिछले कई सालों से देश के दोपहिया वाहन बाजार में रुतबा कायम किए हुए है. इस लेख में हम आपको हीरो की उन बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं. जो आगामी कुछ महीनों में मार्केट में पेश की जा सकती हैं. इनमें से कुछ को इसी साल लॉन्च किया जाएगा जबकि कुछ बाइक 2024 के शुरूआती माह में पेश की जा सकती हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में डिटेल.

Hero Passion Plus

इस बाइक को जुलाई 2023 में कंपनी भारतीय बाजार में पेश करने की योजना बना रही है. इसकी संभावित कीमत करीब 78,000 एक्स शोरूम की कीमत पर लॉन्च की जा सकती है फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

Hero Xplus 400

Hero upcoming bikes
image-google

हीरो एक्सपल्स को अक्टूबर 2023 में कंपनी लॉन्च की जा सकती है. इसकी संभावित कीमत 2.70 लाख की कीमत पर लॉन्च किया गया है. कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी लुक के साथ पेश की जा सकती है. इसके बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं बताया गया है.

Hero Xtreme 400S

इसकी संभावित कीमत 2.50 लाख रुपये है. इसको भी अक्टूबर में लॉन्च करने की खबरें चल रही हैं. फिलहाल इस बाइक के ऑन रोड प्राइस नहीं आए हैं और न ही कंपनी की तरफ से कोई दूसरी जानकारी दी गई है.

Hero Xtreme 200R

इस बाइक की संभावित कीमत 1.35 लाख हो सकती है. इसको साल 2024 मार्च माह में पेश किया जा सकता है. इसको कंपनी 125 सीसी सेगमेंट में पेश कर सकती है. इसके बारे में फिलहाल कुछ अपडेट नहीं है.

ये भी पढ़ें: New bajaj Qute: बजाज ने कर दी नैनो-ऑल्टो की खटिया खड़ी, जबरदस्त फीचर्स की है भरमार, पढ़ें डिटेल

Hero eMaestro

यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है. जिसके बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है. ये सारी जानकारी BikeDekho वेबसाइट के अनुसार दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you