टेकNokia ने बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स वाला फिलिप...

Nokia ने बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स वाला फिलिप फोन किया लॉन्च,कीमत है मात्र 4499 रूपए

-

होमटेकNokia ने बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स वाला फिलिप फोन किया लॉन्च,कीमत है मात्र 4499 रूपए

Nokia ने बेहतरीन डिजाइन और दमदार फीचर्स वाला फिलिप फोन किया लॉन्च,कीमत है मात्र 4499 रूपए

Published Date :

Follow Us On :

Nokia ऐसी कंपनी है जिससे लोगों की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं. इसलिए नोकिया को भरोसे का प्रतीक कहा जाता है. क्योंकि आज से लगभग 15 साल पहले नोकिया का बोलबाला था. जो लोग मोबाइल यूज करते थे उनमें से हर दूसरे व्यक्ति के हाथ में नोकिया का मोबाइल होता था. हाल ही में Nokia के नए मोबाइल फोन बनाने और बेचने वाली कंपनी HMD Global का Nokia 2660 Flip को भारत में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस फोन को कुछ और नए कलर ऑप्शन में मामूली बदलावों के साथ रिलॉन्च किया है. आइए इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत आदि के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

स्पेसिफिकेशंस

फोन में 2.8 इंच QVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 240 x 320 पिक्सल है. वहीं फोन के पिछले हिस्से में 1.77 इंच की सेकेंडरी QQVGA डिस्प्ले भी दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 120 x 160 पिक्सल है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में Unisoc T107 प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़े- Garmin Epix 2 pro series:  मार्केट में हुई धमाकेदार स्मार्टवॉच की एंट्री, अमोलेड डिस्प्ले का मिलता है सपोर्ट, पढ़ें डिटेल

Nokia 2660 Flip
Nokia 2660 Flip

स्टोरेज और कैमरा

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 48MB RAM और 128MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें 0.3 मेगापिक्सल या VGA कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है. स्मार्टफोन S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 1450 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 2.7W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.इसको अमेजन से 4499 रुपये में खरीदा जा सकता है.कंपनी ने इस फोन को अब दो नए और कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा है. इन कलर्स में लश ग्रीन और पॉप पिंक शामिल हैं.फिलहाल ये कलर भारत में उपलब्ध नहीं होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you