टेकRealme narzo 60: एक TB स्टोरेज वाले इस फोन...

Realme narzo 60: एक TB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमतों का हो गया खुलासा,जानें क्या मिल सकते हैं स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकRealme narzo 60: एक TB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमतों का हो गया खुलासा,जानें क्या मिल सकते हैं स्पेसिफिकेशन

Realme narzo 60: एक TB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमतों का हो गया खुलासा,जानें क्या मिल सकते हैं स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

कंपनी ने मार्केट में Realme narzo 60 उतारने के लिए कमर कस ली है। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्टफोन पेश करने की प्लानिंग कर रही है। इसके लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल सामने निकल कर आई है साथ ही इसकी संभावित कीमतों का भी खुलासा किया गया है। हम इस लेख में इसी फोन के बारे में विस्तार से जान रहे हैं तो आइए जान लेते हैं।

इस दिन किया जाएगा लॉन्च

इस सीरीज को रियलमी 6 जुलाई को 12 बजे लॉन्च करने वाली है। हाल ही कंपनी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसके आधार पर कहा जा सकता है। इस सीरीज के प्री-बुकिंग लॉन्चिंग के समय ही शुरू कर दी जाएगी, जो ग्राहक इस सीरीज के किसी भी हैंडसेट को प्री-बुक करेंगे उनको 1,500 रुपये की छूट भी दी जाएगी। साथ ही 6 महीने वारंटी को एक्सटेंड भी कर दिया जाएगा. बता दें इस अपकमिंग सीरीज में 24GB RAM और 1TB Storage मिलने वाली है। यानी हैवी टास्किंग और स्टोरेज को लेकर यूजर्स को कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है।

ये होंगे स्पेसिफिकेशन

इस आगामी सीरीज के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.43 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी जो 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसमें परफॉरमेंस और हैवी टास्किंग सुचारू रूप से चलाने के लिए शक्तिशाली MediaTek Dimensity 6020 SoC प्रोसेसर मिलने की बात कही गई है। फोन में Android 13 पर बेस्ड Realme UI दिया जाएगा लेकिन एंड्रॉइड 14 का अपग्रेड भी इसमें दिया जा सकता है। इस फोन को 8GB RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ भी पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 7000Mah की जंबो बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Itel p40+ स्मार्टफोन, स्टोरेज दिया गया है जबरदस्त, जानें डिटेल

कैमरा और बैटरी की डिटेल

इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेट-अप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 100-मेगापिक्सल का जबकि 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। ये पंच-होल डिजाइन के साथ आ सकता है। फिलहाल बैटरी के बारे में अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन इसमें कंपनी बड़ी बैटरी ही पॉवर के लिए देगी जो फास्ट चार्जिंग की सुविधा से लैस होगी।

कीमत

इस सीरीज की कीमत कंपनी के मुताबिक,17,999 रुपये से शुरू होगी, यह कीमत बेस वेरिएंट के लिए है। इस सीरीज का टॉप वेरिएंट 20 हजार से ज्यादा की कीमत पर पेश किया जाएगा।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you