टेकTop 5 phones under 30k: DSlR को पानी पिलाने...

Top 5 phones under 30k: DSlR को पानी पिलाने वाले कैमरे के साथ आते हैं ये पांच स्मार्टफोन, बैटरी भी मिलती है धांसू

-

होमटेकTop 5 phones under 30k: DSlR को पानी पिलाने वाले कैमरे के साथ आते हैं ये पांच स्मार्टफोन, बैटरी भी मिलती है धांसू

Top 5 phones under 30k: DSlR को पानी पिलाने वाले कैमरे के साथ आते हैं ये पांच स्मार्टफोन, बैटरी भी मिलती है धांसू

Published Date :

Follow Us On :

Top 5 phones under 30k: अगर आप स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट घूम फिर के 30 हजार के आस-पास ही पहुंच रहा है तो आप इस कीमत में तोडू स्पेसिफिकेशन से लैस स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। हम आपके लिए कुछ बढ़िया फोन तलाश कर लाए हैं जो तीस हजार से कम की कीमत पर आते हैं लेकिन इनमें मिलने वाले फीचर्स दिल को खुश कर देते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं Top 5 phones under 30k के बारे में।

ये हैं 30 हजार के नीचे आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन

IQOO Neo 7

30 हजार रुपये के नीचे आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स की लिस्ट में पहले स्थान पर जगह मिली है आईकू की तरफ से पेश किए जाने वाले IQOO Neo 7 स्मार्टफोन को, इसमें ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर हैवी टास्किंग और परफॉरमेंस के लिए दिया जाता है। फोन को पॉवर देने के लिए 5000 MAh की बैटरी दी गई है। ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 48 + 13 + 13 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप देखने को मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जाता है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है जो कि अमेजन पर लिस्टिंग के अनुसार है।

Redmi K50i

शाओमी की तरफ से पेश किया जाने वाला Redmi K50i स्मार्टफोन भी तीस हजार रुपये के नीचे बढ़िया विकल्प बन सकता है। ये फोन शक्तिशाली मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 प्रोसेसर से संचालित है जिसे 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। 6.6 इंच की QHD स्क्रीन के साथ आने वाला ये फोन 5080mAh की बैटरी के साथ आता है। इसमें कैमरे के लिहाज से 64 + 8 + 2 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फ्रंट सेंसर इस फोन में 16MP का मिलता है। इसको ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से 23,690 चुकाकर अपना बनाया जा सकता है।

Realme GT Neo 3T 5G

रियलमी की तरफ से आने वाला ये फोन तीन नंबर आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट दिया गया है जो बढ़िया परफॉरमेंस करता है। ये 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ऑफर किया जाता है. इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है तो सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस फोन को पॉवर देने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 MAh की बैटरी सुनिश्चित की गई है। इसे खरीदने के लिए आपको 26,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

IQOO Neo 6 5G

लिस्ट में एक बार फिर आईकू के IQOO Neo 6 5G स्मार्टफोन ने जगह बनाई है। 6.62 इंच की QHD डिस्प्ले के साने आने वाला ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है तो सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी ऑफर कर रही है। इसमें पॉवर सपोर्ट के लिए 4700 mAh की बैटरी प्रदान की गई है। इसकी कीमत 24,999 रुपये है।

ये भी पढ़ें- Realme narzo 60: एक TB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमतों का हो गया खुलासा,जानें क्या मिल सकते हैं स्पेसिफिकेशन

MOTOROLA Edge 30

अब नाम आता है MOTOROLA Edge 30 स्मार्टफोन का जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर को जोड़ा गया है। इसके अलावा 4020 mAh की बैटरी और 50 + 50 + 16 + 2MP का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए 32MP का सेंसर कंपनी देती है। इसकी कीमत फिलहाल 24,999 रुपये है।

नोट- आर्टिकल लिखे जाने तक ये सभी प्रोडक्ट्स ई-कॉमर्स साइट्स पर मौजूद हैं। कीमतों में बदलाव के लिए वेबसाइट उत्तरदायी नहीं है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you