खेलICC World Cup: मुकाबला जीतने के बाद मोईन अली...

ICC World Cup: मुकाबला जीतने के बाद मोईन अली ने कही बड़ी बात, विश्वकप से पहले खोला राज़

-

होमखेलICC World Cup: मुकाबला जीतने के बाद मोईन अली ने कही बड़ी बात, विश्वकप से पहले खोला राज़

ICC World Cup: मुकाबला जीतने के बाद मोईन अली ने कही बड़ी बात, विश्वकप से पहले खोला राज़

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आज वार्मअप मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला गुवाहाटी में हुआ. इंग्लैंड ने इस मुकाबले को डकवर्थ लुईस नियम के तहत जीत लिया. दरअसल इस मुकाबले में बारिश ने दखल डाली थी. जिसके बाद मुकाबले को रोका गया था. बाद में इस मुकाबले को 37 ओवर का कर दिया गया था. इस मुकाबले में हीरो रहे इंग्लैंड के मोईन अली. मोईन ने नीचे बैटिंग कर अर्धशतक लगाया और टीम को जीत की ओर ले गए.

मोईन ने क्या कहा

ICC World Cup , Moeen Ali
Moeen Ali

इस मुकाबले में जीत के बाद मोईन ने बात करते हुए कहा “विश्व कप से पहले गेंदबाजों का गेंदबाजी करना और कुछ बल्लेबाजों को कुछ समय मिलना बहुत मूल्यवान है, मैं बस वैसे ही खेलना चाहता हूं जैसे मैं जानता हूं कि मैं खेल सकता हूं. अगर मैं गेंद देख रहा हूं तो मैंने सोचा कि मैं अपनी ताकत के हिसाब से खेलूंगा. मैं गति को जारी रखना चाहता था. काफी समय हो गया है, यह घूम रहा है, उस विकेट पर वह विशेष गेंदबाज मेरे लिए उसी तरह खेलने के लिए उपयुक्त था जैसा मैंने उसके खिलाफ खेला था.”

ये भी पढे़ : ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान से आज भिड़ेगी श्रीलंका की टीम, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

पहले मुकाबले को लेकर क्या बोले

वही मोईन आगे कहते हैं “यह कुछ ऐसा नहीं था जिसकी मैंने योजना बनाई थी. पिच ठीक थी, इसमें थोड़ा सा बदलाव आया. थोड़ा सा उछाल जिसकी हमें उम्मीद नहीं थ. गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच.” वहीं विश्वकप में इंग्लैंड से पहली भिड़त को लेकर मोईन ने कहा “हम तैयार हैं, हमारे पास पर्याप्त समय है. यह एक बड़ा खेल होने वाला है, हम जानते हैं कि न्यूजीलैंड एक खतरनाक टीम है. आपको बता दें मोईन अली ने आज अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों में 56 रन बनाए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you