टेकInstagram-Facebook यूजर्स को इस सुविधा को लेने के लिए...

Instagram-Facebook यूजर्स को इस सुविधा को लेने के लिए देने होंगे अब पैसे,Meta ला रहा है ये प्लान

Meta New Update: फेसबुक इंस्टा पर जब हम कोई कंटेंट देखते हैं तो विज्ञापन बीच में आता ही है बहुत सारे यूजर्स ऐसे होते हैं जिन्हें विज्ञापन देखना पसंद नहीं होता ऐसे लोगों के लिए जल्द ही कंपनी एक प्लान लेकर आने वाली है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं.

-

होमटेकInstagram-Facebook यूजर्स को इस सुविधा को लेने के लिए देने होंगे अब पैसे,Meta ला रहा है ये प्लान

Instagram-Facebook यूजर्स को इस सुविधा को लेने के लिए देने होंगे अब पैसे,Meta ला रहा है ये प्लान

Published Date :

Follow Us On :

Meta New Update: आज के समय में जिस व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है वह अमूमन फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे एप्स का उपयोग करता ही है. फेसबुक,इंस्टा पर जब हम कोई कंटेंट देखते हैं तो विज्ञापन बीच में आता ही है बहुत सारे यूजर्स ऐसे होते हैं जिन्हें विज्ञापन देखना पसंद नहीं होता ऐसे लोगों के लिए जल्द ही कंपनी एक प्लान लेकर आने वाली है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं.

आने वाला है ये प्लान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ऐसे यूजर्स जो कि वीडियो के बीच में विज्ञापन नहीं देखना चाहते उनके लिए एड फ्री प्लान लाने पर विचार कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसके लिए कंपनी यूरोपीय बाजार में इस प्लान की शुरुआत कर सकती है और इसके बाद अन्य देशों में से लागू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

इतना हो सकता है शुल्क 

जो यूजर्स अड फ्री कंटेंट देखना चाहते हैं उनके लिए कंपनी का प्लान है कि वह 14 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में लगभग 1600 रुपए देकर कंपनी का ऐड फ्री प्लान ले सकते हैं जरूरी नहीं कि यह कीमत कंपनी अन्य देशों में भी लागू करें हो सकता है कहीं पर यह कीमत 14 डॉलर हो और कहीं पर इससे कम भी हो सकता है. डेस्कटॉप यूजर्स के लिए जो शुल्क कंपनी द्वारा लिया जाएगा वह लगभग 10 डॉलर हो सकता है. फिलहाल कंपनी के द्वारा इस बारे में कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

लॉन्च के बाद Tecno Pova 5 Pro की कीमत भी आई सामने,बेहद कम दाम में दिए गए हैं धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपने स्मार्टफोन Tecno Pova...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you