Site icon Bloggistan

Instagram-Facebook यूजर्स को इस सुविधा को लेने के लिए देने होंगे अब पैसे,Meta ला रहा है ये प्लान

Instagram- Facebook

Instagram- Facebook

Meta New Update: आज के समय में जिस व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है वह अमूमन फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे एप्स का उपयोग करता ही है. फेसबुक,इंस्टा पर जब हम कोई कंटेंट देखते हैं तो विज्ञापन बीच में आता ही है बहुत सारे यूजर्स ऐसे होते हैं जिन्हें विज्ञापन देखना पसंद नहीं होता ऐसे लोगों के लिए जल्द ही कंपनी एक प्लान लेकर आने वाली है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं.

आने वाला है ये प्लान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ऐसे यूजर्स जो कि वीडियो के बीच में विज्ञापन नहीं देखना चाहते उनके लिए एड फ्री प्लान लाने पर विचार कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसके लिए कंपनी यूरोपीय बाजार में इस प्लान की शुरुआत कर सकती है और इसके बाद अन्य देशों में से लागू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

इतना हो सकता है शुल्क 

जो यूजर्स अड फ्री कंटेंट देखना चाहते हैं उनके लिए कंपनी का प्लान है कि वह 14 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में लगभग 1600 रुपए देकर कंपनी का ऐड फ्री प्लान ले सकते हैं जरूरी नहीं कि यह कीमत कंपनी अन्य देशों में भी लागू करें हो सकता है कहीं पर यह कीमत 14 डॉलर हो और कहीं पर इससे कम भी हो सकता है. डेस्कटॉप यूजर्स के लिए जो शुल्क कंपनी द्वारा लिया जाएगा वह लगभग 10 डॉलर हो सकता है. फिलहाल कंपनी के द्वारा इस बारे में कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version