टेक40% डिस्काउंट+ मंथली EMI पर घर लाएं बेस्ट क्वालिटी...

40% डिस्काउंट+ मंथली EMI पर घर लाएं बेस्ट क्वालिटी वाले Bluetooth Speaker,यहां से करें ऑर्डर

Bluetooth Speaker Discount: बेहतर क्वालिटी वाले सस्ती कीमत में ब्लूटूथ खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो Amazon पर चल रहे इस ऑफर में आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं.

-

होमटेक40% डिस्काउंट+ मंथली EMI पर घर लाएं बेस्ट क्वालिटी वाले Bluetooth Speaker,यहां से करें ऑर्डर

40% डिस्काउंट+ मंथली EMI पर घर लाएं बेस्ट क्वालिटी वाले Bluetooth Speaker,यहां से करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Bluetooth Speaker Discount: आज के समय में लोग अपनी गाड़ियों के साथ-साथ घरों में भी म्यूजिक सुनने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल करते हैं. भारी संख्या में लोग अपने घरों में ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल बर्थडे पार्टी या फिर डेली इंजॉय के लिए करते हैं. लेकिन लोग ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले उसकी क्वालिटी और कीमत पर जरूर नजर मारते हैं. वैसे तो आज के समय में लोगों को कम कीमत वाले बेहतर फीचर्स के साथ आने वाले ब्लूटूथ स्पीकर पसंद है. अगर आप भी ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहा सेल ऑफर आपके लिए बेस्ट है. जानिए कितनी छूट पर मिल रहा है?

दरअसल, हम जिस ब्लूटूथ स्पीकर की बात कर रहे हैं वह ब्लूटूथ स्पीकर 40% डिस्काउंट के साथ नो कॉस्ट EMI और अलग-अलग कार्ड की खरीद पर अतिरिक्त छूट के साथ मिल रहे हैं. ऑर्डर केवल सीमित समय के लिए मान्य है.

EarFun Bluetooth Speaker

यह एक पोर्टेबल साइज का ब्लूटूथ स्पीकर 28 वाट के साथ आता है. इस Bluetooth speaker को आप फुल वॉल्यूम के साथ बजा सकते हैं. जिसे एक बार के चार्ज में आप आसानी से 6 से 7 घंटे यूज कर सकते हैं. रही बात कीमत की तो इसे आप अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 6,999 रुपए में खरीद सकते है. हालांकि, इसकी कीमत 56% डिस्काउंट से पहले 15,999 रुपए है.

ये भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले सामने आ गई Google pixel 8 सीरीज की खासियत, जानें किन खूबियों से होगा लैस

JBL Boombox 3 Wi-Fi Bluetooth Speaker

अगर आप घर से दूर पार्टी या घर में ही पार्टी के अलावा किसी ट्रिप पर जाने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो उस टूर में दुगना मजा लाने के लिए इस Bluetooth speaker का इस्तेमाल कर सकते हैं. अच्छी बात यह है कि इसे एक बार के फुल चार्ज में आसानी से एक दिन यानी 24 घंटे यूज किया जा सकता है. इस ब्लूटूथ स्पीकर पर 17% का डिस्काउंट चल रहा है. यानी आप 5,700 रूपये में खरीद सकते है. जबकि इसका कीमत 11,998 रुपए है.

Tribit Go 16W 5.0 Bluetooth Speaker

अगला ब्लूटूथ स्पीकर लोगों के बीच काफी पसंद किया जाने वाला स्पीकर है. जिसे खास कर लोग अपने घरों में यूज करने के लिए खरीदते करते हैं. इसे एक बार के चार्ज में आसानी से 24 घंटे तक फुल वॉल्यूम के साथ म्यूजिक बजाया जा सकता है. अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में इसे आप 20% की छूट के साथ 2799 रुपए में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसकी कीमत 3,499 रुपए है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you