ऑटोमहज ₹66 हजार में खरीदें ये शानदार Electric Scooter,...

महज ₹66 हजार में खरीदें ये शानदार Electric Scooter, चलाने के लिए लाइसेंस की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

-

होमऑटोमहज ₹66 हजार में खरीदें ये शानदार Electric Scooter, चलाने के लिए लाइसेंस की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

महज ₹66 हजार में खरीदें ये शानदार Electric Scooter, चलाने के लिए लाइसेंस की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

Published Date :

Follow Us On :

E-Ashwa Eagle : क्या आप भी अपने लिए किसी ऐसे वाहन को ढूंढ रहे हैं जिसकी कीमत काफी कम हो??? अगर हां! तो क्यों न इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ रुख किया जाएं ? क्योंकि इसे चलाने के जितनी पैसे की बचत होगी.. उससे अधिक ये वातावरण को प्रदूषित होने से बचाएगा. वहीं, इसमें बार बार पेट्रोल डलवाने का भी झंझट नहीं रहेगा. आज हम आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत कम होने के साथ साथ इसे चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ती है.

जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम E-Ashwa Eagle electric scooter है. कम्पनी ने इसे 66,150 रुपए की कीमत पर पेश किया है. वहीं, ये 6 कलर ऑप्शन – ऑरेंज, ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड और व्हाइट में आता है. ऐसे में चलिए आपको डिटेल से बताते हैं.

ये भी पढे़ : तूफानी अंदाज में धूम मचाने आ रहा Rivot NX-100 इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और खासियत

सड़क पर नहीं मांगेगा कोई लाइसेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये स्कूटर दो बैटरी पैक के साथ आता है. इसका पहला बैटरी 48V 28AH लीड एसिड बैटरी और दूसरी बैटरी 48V 25AH लिथियम आयन बैटरी है जो सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर का माइलेज देता है. वहीं, इसके लीड एसिड बैटरी को चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है जबकि, लिथियम आयन बैटरी को चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. कंपनी ने इस स्कूटर में 25kmph का टॉप स्पीड प्रदान कराया है जिस वजह से इसे चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी.

इन खूबियों से है भरपूर E-Ashwa Eagle

फीचर्स के तौर पर इस स्कूटर में स्टाइलिश ऑयल व्हील रिम, डिजिटल एलसीडी, स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, सेंट्रल लॉक सिस्टम, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन आदि मिलते हैं.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धूम मचाने आ रहा है Motorola का ये 5G Smartphone,कम दाम में मिलेंगे ज्यादा फिचर्स

Motorola Upcoming Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola बहुत जल्द...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you