ऑटोजबरदस्त फीचर्स के साथ आती है Tata की ये...

जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है Tata की ये कार, परफार्मेंस में देती है Hyundai i20 को मात, कीमत भी है कम

-

होमऑटोजबरदस्त फीचर्स के साथ आती है Tata की ये कार, परफार्मेंस में देती है Hyundai i20 को मात, कीमत भी है कम

जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है Tata की ये कार, परफार्मेंस में देती है Hyundai i20 को मात, कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

Tata Altroz : टाटा की गाडियां आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं है. कंपनी अपने कार जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल करती है. इसके साथ ही अच्छा खासा माइलेज भी उपलब्ध कराती है. ऐसे में यदि आपकी भी चाहत टाटा के किसी कार को खरीदने की हैं तो आप Tata Altroz पर विचार कर सकते हैं. ये आम आदमी के बजट में बिलकुल फिट बैठती है और इसका लुक भी बढ़िया है. खास बात ये हैं कि अभी इसपर हजारों रुपए का ऑफर भी मिल रहा है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में डिटेल से…

होगी हजारों की बचत

वैसे तो कंपनी ने Tata Altroz कार को कई वेरिएंट में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत 6.60 लाख रुपए हैं जबकि इसके टॉप मॉडल की प्राइस 10.74 लाख रूपये है. ऐसे में यदि आप इस कार को अभी खरीदते हैं तो इसपर आपको 30 हजार रुपए का फेस्टिव डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा कई और ऑफर मिलेंगे.

ये भी पढे़ : एक बार फिर से युवाओं के दिलों की धड़कन बनने आ रही Yamaha RX 100, देगी 70KM की रेंज

Tata Altroz माइलेज में Hyundai i20 को देती है मात

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार को कंपनी ने पेट्रोल/डीजल/सीएनजी वेरिएंट में पेश किया है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, इसका पेट्रोल इंजन – 19.33kmpl, डीजल इंजन – 23.60केएमपीएल, टर्बो इंजन – 18.5केएमपीएल और सीएनजी वेरिएंट – 26.2km/kg का माइलेज देती है. वहीं, आपको बता दें, हुंडई i20 (Hyundai i20) को कंपनी ने केवल पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है जो 17.75केएमपीएल का माइलेज देती है.

फीचर्स

फीचर्स के तौर पर Tata Altroz कार में 10.25 लीटर का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो, सेमी डिजिटल ड्राइवर डिसप्ले, सनरूफ, एलईडी हैडलाइट आदि देखने को मिलता है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you