ऑटोएक बार फिर से युवाओं के दिलों की धड़कन...

एक बार फिर से युवाओं के दिलों की धड़कन बनने आ रही Yamaha RX 100, देगी 70KM की रेंज

-

होमऑटोएक बार फिर से युवाओं के दिलों की धड़कन बनने आ रही Yamaha RX 100, देगी 70KM की रेंज

एक बार फिर से युवाओं के दिलों की धड़कन बनने आ रही Yamaha RX 100, देगी 70KM की रेंज

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha RX 100 : देश में 100cc इंजन वाली मोटरसाइकिल की काफी डिमांड है. कम्पनी इन बाइक्स को बजट में पेश करती है. वर्तमान समय में इस सेगमेंट में कई बाइक मौजूद है. वहीं, अब खबरें निकल कर सामने आ रही है कि यामाहा कंपनी एक बार फिर से Yamaha RX 100 बाइक को लॉन्च करने वाली है. यहां गौर करने वाली बात ये हैं कि इस बार इसमें कुछ यूनिक देखने को मिलेगा जो इसे बाकी गाड़ियों से अलग करेगा. इसके अलावा इसके लुक में भी परिवर्तन किए जाने की उम्मीद है. इसका आकर्षक लुक देख युवा दीवाने हो जायेंगे. ऐसे में चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल से बताते हैं.

लॉन्च से पहले ही दिखा इस बाइक का भौकाल

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, यामाहा इस बाइक में कुछ ऐसा एड करने जा रही है जिससे सभी कंपनियां डरी हुई है. इसके अलावा इस बाइक में यदि 1 लीटर पेट्रोल डालता है तो वह बिना देर 70 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है. वहीं, इंजन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 100सीसी का इंजन मिलेगा. वहीं, आने वाली ये बाइक वर्तमान में बिक्री के लिए मौजूद Keeway SR 125, Keeway SR 250 और Yamaha FZ X से मिलती जुलती है.

ये भी पढे़ : इस दिवाली अपने घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Swift, मिलेगी ₹49 हजार तक का छूट, जानें कैसे

Yamaha RX 100 बाइक मचा रही है धूम

यामाहा के इस बाइक की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक दशक बीत जाने के बाद भी आज लोग इसके पुराने मॉडल की खरीददारी करना और चलाना पसंद करते हैं. वहीं, डिजाइन की बात करें तो आपको बता दें, इसका हेडलैंप, घुमावदार ईंधन टैंक आदि पुराने मॉडल जैसी ही होने की उम्मीद है. वहीं, फीचर्स में कुछ आधुनिकता लाया जा सकता है. जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

कब तक होगी लॉन्च

नई Yamaha RX 100 को कंपनी वर्ष 2026 तक लॉन्च कर सकती है. वहीं, इसकी कीमत 1.40 से 1.50 लाख होने की संभावना है. हालांकि, अभी तक इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you