खेलTilak Varma: तिलक वर्मा ने अपने सिलेक्शन पर खोले...

Tilak Varma: तिलक वर्मा ने अपने सिलेक्शन पर खोले कई राज़, रोहित शर्मा को लेकर कही बड़ी बात

-

होमखेलTilak Varma: तिलक वर्मा ने अपने सिलेक्शन पर खोले कई राज़, रोहित शर्मा को लेकर कही बड़ी बात

Tilak Varma: तिलक वर्मा ने अपने सिलेक्शन पर खोले कई राज़, रोहित शर्मा को लेकर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

Tilak Varma: भारतीय टीम में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा इन दिनों काफी चर्चे में है. दरअसल तिलक का नाम 17 सदस्यों वाली एशिया कप की टीम में आया है. जिसके बाद उनके फैंस उन्हे काफी मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. वही तिलक वर्मा के लिए भी यह किसी सपने से कम नही होगा. वह एशिया कप जैसे बड़े मुकाबले में भारतीय टीम में डेब्यू करेंगे. वही तिलक इसको लेकर काफी ज्यादा इमोशनल भी है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है जिसमे तिलक काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं.

इमोशनल हुए तिलक वर्मा

वही वीडियो में इमोशनल होते हुए तिलक कहते है कि भारत के लिए वनडे में खेलना यह उनके लिए किसी सपने से कम नही है. उन्होंने कहा मैं पिछले दिनों अंतरराष्ट्रीय टी 20 में डेब्यू किया हूं और अब वनडे फॉर्मेट में चुना गया हूं. फिलहाल मैं इसके लिए खुद पर काम कर रहा हूं. इसके साथ ही बात चीत के इस वीडियो में तिलक ने कप्तान रोहित शर्मा का भी आभार जताया. तिलक ने कहा रोहित शर्मा ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है. खासकर रोहित शर्मा ने मुझे आईपीएल में बहुत ज़्यादा सपोर्ट किया है. गौरतलब हो के तिलक आईपीएल में जिस टीम के लिए खेलते है रोहित उस टीम के कप्तान है.

ये भी पढ़ें : IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के मैच से पहले जान ले यह बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की होगी एंट्री

तिलक ने खोले कई राज़

Tilak Varma
Tilak Varma

बात करते हुए तिलक ने कई राज भी खोले तिलक ने बताया के आईपीएल के डेब्यू के दौरान वह काफी जायदा नर्वस थे. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हे हौसला दिया था और बोला था जाकर खुद को एक्सप्रेस करो. आगे तिलक बताते है के रोहित ने उनसे कहा था के कभी कोई सवाल पूछने में हिचकिचाना नही.

गौरतलब हो के भारत ने एशिया कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. जिसको लेकर सभी खिलाड़ी काफी ज्यादा उत्साहित लग रहे है. इस टीम में दिग्गज खिलाड़ियों के साथ साथ युवा चेहरे को भी शामिल किया गया है. साथ ही भारतीय टीम एशिया कप के लिए अपना अभ्यास जल्द ही शुरू करने वाली है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you