खेलAsia Cup: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को बनाया...

Asia Cup: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को बनाया जा रहा बली का बकरा, नाम सुन आप भी सिर पकड़ लेंगे

-

होमखेलAsia Cup: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को बनाया जा रहा बली का बकरा, नाम सुन आप भी सिर पकड़ लेंगे

Asia Cup: भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को बनाया जा रहा बली का बकरा, नाम सुन आप भी सिर पकड़ लेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत ने एशिया कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह मिली है. वहीं इस टीम में युवा खिलाड़ियों को तवज्जों दी गई है. तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा जैसे युवा इस टीम का हिस्सा है. वही इस टीम में भारत के घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली का नाम भी मौजूद है. लेकिन मसला विराट के बैटिंग ऑर्डर के साथ आ रहा है. कई दिग्गजों का कहना है के विराट को नंबर 3 पर खिलाना चाहिए तो कई का मानना है के विराट नंबर 4 पर फिट बैठेंगे.

नंबर 3 और 4 के बीच अटके विराट

Asia Cup: Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री भारत के बैटिंग ऑर्डर से कुछ ज़्यादा खुश नज़र नही आ रहे है. रवि का कहना है के भारत को पूर्व कप्तान विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर में चेंज करना चाहिए. शास्त्री का कहना है के वह 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भी यह करना चाहते थे. उनके मुताबिक विराट नंबर 4 पर ज्यादा सही खेल दिखा सकते है. वही शास्त्री के इस बात से संजय मांजरेकर की राय बिलकुल अलग है. संजय मांजरेकर का कहना है के अगर ऐसा होता है तो विराट को बाली का बकरा बनाया जायेगा. संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि विराट के बैटिंग के साथ बिल्कुल ही खिलवाड़ नही होना चाहिए. उनके मुताबिक ईशान को जितना बैटिंग ऑर्डर में फिट करने की कोशिश की जाएगी उतना ही विराट के बैटिंग ऑर्डर से छेड़ छाड़ का डर रहेगा. उनके मुताबिक ऐसे में विराट बाली का बकरा बन सकते है.

ये भी पढ़ें : IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के मैच से पहले जान ले यह बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की होगी एंट्री

पहले हुआ था इस खिलाड़ी के साथ छेड़ छाड़

Asia Cup: Virat Kohli
Virat Kohli

वही साल 2007 के विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बैटिंग ऑर्डर के साथ छेड़खानी हुई थी. उन्हे ओपनिंग की जगह नंबर 4 पर भेजा गया था. इस फैसले के बाद सचिन पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. सचिन तेंदुलकर उस मैच में नाकाम साबित हुए थे. वही आपको बता दे भारत को अभी दो बड़े मुकाबले खेलने है इसमें एशिया कप और विश्व कप शामिल है. ऐसे में विराट का बल्ला चलना इस मुकाबले में काफी अहम है. वही कप्तान नही चाहेंगे के विराट के बैटिंग के साथ किसी भी तरह की छेड़खानी हो.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you