ऑटोकार खरीदने का बन रहा है मूड,तो ना करें...

कार खरीदने का बन रहा है मूड,तो ना करें देरी, Hyundai अपनी इन गाड़ियों पर दे रही धांसू ऑफर,तुरंत पढ़ें डिटेल

Hyundai i20: हुंडई ने नई i20 को नए BS6 2 इमिशन नियम के तहत और फ़ीचर्स अपडेट के साथ लॉन्च किया था. इस प्रीमियम हैचबैक की क़ीमत 7.19 लाख से 11.83 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है.

-

होमऑटोकार खरीदने का बन रहा है मूड,तो ना करें देरी, Hyundai अपनी इन गाड़ियों पर दे रही धांसू ऑफर,तुरंत पढ़ें डिटेल

कार खरीदने का बन रहा है मूड,तो ना करें देरी, Hyundai अपनी इन गाड़ियों पर दे रही धांसू ऑफर,तुरंत पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai i20: हुंडई ने नई i20 को नए BS6 2 इमिशन नियम के तहत और फ़ीचर्स अपडेट के साथ लॉन्च किया था. इस प्रीमियम हैचबैक की क़ीमत 7.19 लाख से 11.83 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है. बता दे इस कार पर कंपनी द्वारा ऑफर दी जा रही है. ऐसे में आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एक अच्छा ऑपर्च्युनिटी है. जब अपनी मन पसंद कार बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

Hyundai i20 Sportz
Hyundai i20 Sportz

4 वेरिएंट में उपलब्ध है ये कारHyundai i20

आपकी जानकारी के लिए बता दे, हुंडई आई20 (Hyundai i20) को 4 वेरिएंट में पेश किया गया है. जिसमें मैग्ना, स्पोर्ट्ज़, एस्टा और एस्टा (ओ) शामिल है.

Hyundai i20: फीचर्स

अगर बात करें इस कार के फीचर्स के बारे में तो, बता दे कंपनी ने अपने बेस वेरिएंट मैग्ना में फीचर्स के मामले में कोई बदलाव नहीं किया है. Sportz वैरिएंट के लिए अब इसके साथ क्रूज़ कंट्रोल उपलब्ध है. जबकि मैनुअल ट्रांसमिशन की आड़ में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल को हटा दिया गया है. फिर एस्टा ट्रिम के लिए, ब्रांड ने ईएससी, एचएसी, ब्लैक पेंटेड ओआरवीएम, रेड इन्सर्ट्स इंटीरियर थीम के साथ ब्लैक, रेड स्टिचिंग के साथ फैब्रिक अपहोल्स्ट्री और मेटल पैडल जैसी सुविधाओं को हटा दिया है.

इंजन और गियरबॉक्स

मैकेनिकल डिटेल्स की बात करें, तो इसमें कोई बदलाव देखने को नहीं मिल सकता है. इस समय, यह हैचबैक मॉडल लाइनअप 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आता है. नेचुलरी एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 115 Nm का पावर के साथ 83 bhp का टॉर्क जेनरेट करत है, और टर्बो पेट्रोल मोटर 120 bhp का पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि डीजल इंजन 100 bhp का पावर जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT, 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक और एक CVT ऑटोमैटिक शामिल हैं.

क्या है ऑफर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Hyundai i20 हैचबैक के Sportz एडिशन की कीमत में बदलाव किया गया है.अपडेट कीमत के अनुसार, अब Hyundai i20 Sportz वेरिएंट पर 3500 रूपये छूट दी जा रही है. जिसके बाद इसकी कीमत 8.05 लाख रुपये हो गई है वहीं, i20 Sportz IVT की कीमत 9.07 लाख रुपये हो गई है. ऐसे में आप भी इसका भरपूर लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : 125cc इंजन के साथ कम दाम वाले मारुति के इस स्कूटर ने मचाया गदर, माइलेज में भी है सबका बाप,पढ़ें डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you