टेक180W फास्ट चार्जिग और 200MP के दमदार कैमरे वाले...

180W फास्ट चार्जिग और 200MP के दमदार कैमरे वाले Infinix Zero Ultra पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुंरत पढ़ें डिटेल

-

होमटेक180W फास्ट चार्जिग और 200MP के दमदार कैमरे वाले Infinix Zero Ultra पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुंरत पढ़ें डिटेल

180W फास्ट चार्जिग और 200MP के दमदार कैमरे वाले Infinix Zero Ultra पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुंरत पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Infinix Zero Ultra : मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने हाल ही में अपना शानदार 5G स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था.ये स्मार्टफोन 200 MP के दमदार कैमरे और 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आना वाला पहला फोन है. अगर आप भी इंफिनिक्स के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इससे बढ़िया मौका आपको नहीं मिल सकता. क्योंकि इस पर कंपनी काफी सारे ऑफर्स इस समय दे रही है.आइए आपको इसकी कीमत,फीचर्स और ऑफर्स के बारे में पूरी डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.8 इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है. हैंडसेट में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करती है. स्क्रीन का टच सैंपलिंग रेट 360 हर्ट्ज़ है.फोन में कर्व्ड एज के साथ स्क्रीन पर बीच में पंच-होल मिलता है.फोन में ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड XOS 12 पहले से इंस्टॉल आता है.

Infinix Zero Ultra
Infinix Zero Ultra

रैम

रैम की बात करें तो फोन में 8 जीबी रैम व 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. फोन में 6nm बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट दिया गया है.

कैमरा

कैमरे की बात करें इसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. जो OIS सपोर्ट करता है. फोन में 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी दिए गए हैं. साथ ही ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें दिया गया है.

बैटरी और कनेक्टिविटी

फोन में पॉवर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 180W Thunder Charger सपोर्ट दिया गया है. कंपनी का दावे के अनुसार इससे 12 मिनट में ही फुल बैटरी चार्ज हो जाएगी.फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. स्मार्टफोन में ड्यूल-सिम, 5G,ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं.

कीमत और ऑफर्स

फ्लिपकार्ट पर इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा ₹49999 के दाम पर लिस्टेड है. लेकिन इसे ₹17000 की बंपर छूट के साथ सिर्फ ₹32999 में खरीदा जा सकता है लेकिन रुकिए अगर आपके पास आपका पुराना फोन सही कंडीशन में है तो आप फ्लिपकार्ट पर ₹27000 तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. बैंक ऑफर पर भी फ्लिपकार्ट ₹1000 तक की छूट दे सकता है. इसलिए अगर आप इन दोनों ऑफर्स का लाभ उठा लेते हैं तो इस फोन को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you