ऑटोOMG! 70KM माइलेज के साथ बजाज की CT110X बनी...

OMG! 70KM माइलेज के साथ बजाज की CT110X बनी सड़कों की बादशाह, कम कीमत में मिल रहा धाकड़ परफार्मेंस

Bajaj ने भारतीय मार्केट में CT 110X को लॉन्च कर दिया है. यह CT 110 मॉडल का नया अवतार है. जिसमें कई नए नए एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.

-

होमऑटोOMG! 70KM माइलेज के साथ बजाज की CT110X बनी सड़कों की बादशाह, कम कीमत में मिल रहा धाकड़ परफार्मेंस

OMG! 70KM माइलेज के साथ बजाज की CT110X बनी सड़कों की बादशाह, कम कीमत में मिल रहा धाकड़ परफार्मेंस

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj CT110X 2023: वाहन निर्माता कंपनी बजाज को कौन नहीं जानता है. इसकी बाइक अपने धाकड़ परफॉमेंस और रेंज के लिए जाती जाती है. ग्राहक इसकी गाड़ियों को खूब पसंद करते हैं. जिस वजह से कंपनी आय दिन नए नए गाड़ियों को लॉन्च करते रहती है. इसी कड़ी में Bajaj ने भारतीय मार्केट में CT 110X को लॉन्च कर दिया है. यह CT 110 मॉडल का नया अवतार है. जिसमें कई नए नए एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इस नए अवतार के बारे में डिटेल.

Bajaj CT110X
Bajaj CT110X

CT110X: फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर के बारे में तो, बता दे Bajaj CT110X में 125 मिमी का टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और रियर में 100 मिमी का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया गया है. साथ ही इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम नही मौजूद है.

Bajaj CT110X: लुक

कंपनी ने इस बाइक को बिलकुल स्पोर्टी लुक में तैयार किया है. इसमें ग्रिल के साथ सर्कुलर हेडलैंप दिए गए है.साथ ही इसके चारों ओर मैटे फिनिश काउल लगा हुआ है. वहीं Bajaj CT 110X में नए डिजाइन का फ्यूल टैंक भी दे दिया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदते हैं तो यह बिलकुल शानदार लुक के साथ आयेगी.

Bajaj CT110X: इंजन

अगर बात करें नई Bajaj CT110X के इंजन के बारे में तो, बता दे कंपनी ने इसमें 115 cc का इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 8 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा है. वहीं माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर का रेंज देती है. इसलिए इस बाइक को सड़कों की बादशाह कहते हैं.

CT110X: कीमत

अगर बात इस नई बाइक के कीमत की बात करें तो, बता दे Bajaj CT 110X को बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया गया है. बता दे यह बाइक आपको 58,494 रुपये एक्सशोरूम कीमत पर मिलेगा. जो मौजूदा मॉडल की अपेक्षा अधिक महंगा है. यह बाइक आपको ब्लू, ब्लैक, रेड, ग्रीन और गोल्डेन कलर ऑप्शन के साथ मिलेगी.

ये भी पढ़ें : कार खरीदने का बन रहा है मूड,तो ना करें देरी, Hyundai अपनी इन गाड़ियों पर दे रही धांसू ऑफर,तुरंत पढ़ें डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you