टेकiPhone 15 की बढ़ेगी मुश्किलें, जल्द आ रहा Pixel...

iPhone 15 की बढ़ेगी मुश्किलें, जल्द आ रहा Pixel 8,देखें कैसे होगा खास

-

होमटेकiPhone 15 की बढ़ेगी मुश्किलें, जल्द आ रहा Pixel 8,देखें कैसे होगा खास

iPhone 15 की बढ़ेगी मुश्किलें, जल्द आ रहा Pixel 8,देखें कैसे होगा खास

Published Date :

Follow Us On :

एप्पल ने अपना आईफोन 15 सीरीज (iPhone 15) 12 सितंबर को लॉन्च किया और अब इसे टक्कर देने के लिए Google भी बहुत जल्दी अपनी pixel 8 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. जानकारी के अनुसार Google pixel 8 सीरीज को 4 अक्टूबर तक लॉन्च कर दिया जाएगा. जिसमें आपको कहीं बेहतरीन फीचर भी मिलने वाले हैं. अगर आप आईफोन 15 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार pixel 8 सीरीज के फीचर्स को जरूर देखें. क्योंकि pixel 8 सीरीज में कई कमल का फीचर्स है, जो आईफोन 15 में नहीं दिए गए हैं और pixel 8 सीरीज की प्राइस आईफोन से भी काफी कम हो सकती है.

Google pixel 8
Pixel 8

Google pixel 8 की कीमत संभावित

Google pixel 8 सीरीज को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक सीरीज गूगल पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो लॉन्च होगी. जिनकी कीमत 60,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए हो सकती है और गूगल पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में 128GB की स्टोरेज होने की संभावना है.

ये भी पढ़े: यात्रा के वक्त Smartphone की बैटरी जल्दी हो जाती है डाउन,तो अपनाएं ये टिप्स,बढ़ जाएगा बैकअप

कमाल का है Google Pixel 8 फीचर्स

Pixel 8 सीरीज में 6.7 इंच का 120 Hz रिफ्रेश रेट और एमोलेड डिस्पले दिया गया है. साथ ही गूगल पिक्सल 8 सीरीज में Tensor G3 चीपेस्ट स्मार्टफोन की प्रक्रिया बनाने में ध्यान दिया गया है. फ्लाइट सेंसर के अलावा बेहतर लाइट वर्जन और एचडीआर चला भी देखने को मिल सकता है वही यह सेंसर 30fps पर 30K वीडियो शूट करने में काफी हद तक मदद करेगा. Pixel 8 यूजर्स को 11 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और पावर के लिए 4485 mAH की बैटरी मिलने वाली है.

तगड़े फीचर्स से लैस है Google Pixel 8 pro

Google pixel 8 Pro में 6.7 इंच का QHD+120Hz OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें 11 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और एक मजबूत रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा के साथ 49 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा हो सकता है. फोन का डिजाइन अपने पुराने मॉडल pixel 7 pro के जैसा ही रखा है Pixel 8 pro के Google Tensor G3 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद बताई जा रही है इसमें 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ स्पेसिफिकेशन और एक फास्ट चार्जिंग के साथ 4950mAH की बैटरी देखने को मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you