ट्रेंडिंगViral Video: गाड़ी हटाने के विवाद पर BJP नेता...

Viral Video: गाड़ी हटाने के विवाद पर BJP नेता को महिला ने जड़े झड़ाझड़ थप्पड़,वायरल हुआ विडियो

-

होमट्रेंडिंगViral Video: गाड़ी हटाने के विवाद पर BJP नेता को महिला ने जड़े झड़ाझड़ थप्पड़,वायरल हुआ विडियो

Viral Video: गाड़ी हटाने के विवाद पर BJP नेता को महिला ने जड़े झड़ाझड़ थप्पड़,वायरल हुआ विडियो

Published Date :

Follow Us On :

Viral Video: आए दिन कभी खाकी तो कभी खादी के दागदार होने की खबरें सामने आती रहती हैं. इसी क्रम में लखनऊ के एक भाजपा नेता भी अपनी दबंगई के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सफेदपोश नेता जी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व पार्षद और भाजपा नेता अतुल दीक्षित एक महिला और उसके पति पर दबंगई करते हुए दिखाई दे रहे हैं इसके बाद महिला द्वारा नेताजी को एक थप्पड़ मार दिया जाता है.

ये था पूरा मामला

राजधानी लखनऊ में इस विवाद की शुरुआत गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई जिसमें भाजपा नेता और जिस महिला ने थप्पड़ मारा है उसके पति के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जब महिला के पति ने भाजपा नेता से उसका नाम तुम कौन हो तो वह कहता है कि मैं तुम्हारा बाप हूं. इसके बाद अतुल दीक्षित द्वारा महिला के पति से वीडियो बनाने पर हाथापाई की जाती है जिससे नाराज होकर महिला अतुल दीक्षित पर दो थप्पड़ जड़ देता है.

ये भी पढ़े: Google को टक्कर दे रहा ये 5 साल का लड़का, नजर झपकते ही बता रहा देश-दुनिया का नाम

नेता ने पी रखी थी शराब

जानकारी के मुताबिक अभी तक पुलिस ने इस वीडियो पर संज्ञान लेकर कोई एक्शन नहीं लिया है. पुलिस के मुताबिक महिला या उसके पति द्वारा भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन फिर भी पुलिस भाजपा नेता के पास पहुंचती है और उनसे पूछताछ करती है महिला का आरोप है कि भाजपा नेता शराब के नशे में धुत था.

आपके लिए  –  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you