Site icon Bloggistan

Viral Video: गाड़ी हटाने के विवाद पर BJP नेता को महिला ने जड़े झड़ाझड़ थप्पड़,वायरल हुआ विडियो

Viral Video

Atul Dixit

Viral Video: आए दिन कभी खाकी तो कभी खादी के दागदार होने की खबरें सामने आती रहती हैं. इसी क्रम में लखनऊ के एक भाजपा नेता भी अपनी दबंगई के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सफेदपोश नेता जी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व पार्षद और भाजपा नेता अतुल दीक्षित एक महिला और उसके पति पर दबंगई करते हुए दिखाई दे रहे हैं इसके बाद महिला द्वारा नेताजी को एक थप्पड़ मार दिया जाता है.

https://www.bloggistan.com/wp-content/uploads/2023/09/bjp-ledar-video.mp4

ये था पूरा मामला

राजधानी लखनऊ में इस विवाद की शुरुआत गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई जिसमें भाजपा नेता और जिस महिला ने थप्पड़ मारा है उसके पति के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जब महिला के पति ने भाजपा नेता से उसका नाम तुम कौन हो तो वह कहता है कि मैं तुम्हारा बाप हूं. इसके बाद अतुल दीक्षित द्वारा महिला के पति से वीडियो बनाने पर हाथापाई की जाती है जिससे नाराज होकर महिला अतुल दीक्षित पर दो थप्पड़ जड़ देता है.

ये भी पढ़े: Google को टक्कर दे रहा ये 5 साल का लड़का, नजर झपकते ही बता रहा देश-दुनिया का नाम

नेता ने पी रखी थी शराब

जानकारी के मुताबिक अभी तक पुलिस ने इस वीडियो पर संज्ञान लेकर कोई एक्शन नहीं लिया है. पुलिस के मुताबिक महिला या उसके पति द्वारा भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन फिर भी पुलिस भाजपा नेता के पास पहुंचती है और उनसे पूछताछ करती है महिला का आरोप है कि भाजपा नेता शराब के नशे में धुत था.

आपके लिए  –  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version