टेकSony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए...

Sony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

-

होमटेकSony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

Sony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

सोनी ने अपने ईयरफोन पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. ब्रांड के द्वारा हाल ही में Sony WF-C700N ईयरफोन किफायती दाम में लॉन्च किए गए हैं. इनमें 15 घंटे का बैकअप देने वाली बैटरी को सुनिश्चित किया गया है. वॉटर रेसिस्टेंट के तौर पर इसे IPX4 की मानक रेटिंग भी दी गई है. हम इन्हीं के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो आइए जान लेते हैं.

Sony WF-C700N की खासियतें

Sony WF-C700N
Sony WF-C700N

इनमें 5mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं. साथ में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और एंबियंट न्वाइज मोड की सुविधा दी गई है. ये ईयरफोन Sony 360 स्पेशियल साउंड पर्सोनलाइजर एप के सपोर्ट के साथ आते हैं. इनमें डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट (DSEE) की सुविधा भी दी जा रही है. 5.2 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले ये ईयरबड्स गेमर्स के लिए खासतौर से लो लैटेंसी के साथ आते हैं. इनमें SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक के अलावा डुअल कनेक्टिविटी दी गई है. दिलचस्प बात है कि ये विंडोज 11 और विंडोज 10 को भी समर्थन देते हैं.

बैटरी बैकअप

इनके बैटरी बैकअप की बात करें तो इन्हें सिंगल चार्जिंग में 15 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. मात्र 10 मिनट चार्ज करने के बाद ये एक घंटे का बैकअप दे देते हैं. ये फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आते हैं. इन्हें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है.

ये भी पढ़ें :  Itel S23 मात्र 8 हजार रुपये में आपका होगा 16 जीबी रैम वाला ये स्मार्टफोन,50-मेगापिक्सल का है कैमरा

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमत की बात करें तो इन्हें 8,990 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. इनकी आधिकारिक तौर पर बिक्री 15 जुलाई से होने वाली है. ये सोनी के रिटेल स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध होंगे. इनको ब्लैक, लावेंडर, सेज ग्रीन और व्हाइट कलर में ग्राहकों के लिए लाया गया है. रिटेल स्टोर के कुछ समय बाद ही ये ई-कॉमर्स साइट्स पर भी बिक्री के लिए अवेलेवल करवाए जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you