टेकWhatsapp new update: तुरंत जान लें व्हाट्सऐप का ये...

Whatsapp new update: तुरंत जान लें व्हाट्सऐप का ये नया अपडेट, नहीं तो रह जाएंगे बहुत पीछे

-

होमटेकWhatsapp new update: तुरंत जान लें व्हाट्सऐप का ये नया अपडेट, नहीं तो रह जाएंगे बहुत पीछे

Whatsapp new update: तुरंत जान लें व्हाट्सऐप का ये नया अपडेट, नहीं तो रह जाएंगे बहुत पीछे

Published Date :

Follow Us On :

Whatsapp new update: मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सऐप यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर खासा सजग दिखाई दे रहा है. बीते कुछ महीनों में कई सारे बदलाव यूजर्स के लिए देखने को मिले हैं. ऐसे में एक और फीचर यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है. दरअसल, अब यूजर आईओएस बीटा पर स्टीकर सजेशन फीचर का भी आनंद ले सकेंगे. फिलहाल ये कुछ ही यूजर्स के लिए दिया जा रहा है. इनमें मुख्य तौर से वे लोग शामिल हैं जो बीटा टेस्टर्स का उपयोग करते हैं.

यूजर्स के लिए मजेदार होगा फीचर

आईएएनएस की हालिया रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सऐप ऐसे फीचर पर तेजी से काम कर रहा है जो यूजर्स का समय बचाने में सहायक साबित होगा. दरअसल, अब यूजर्स को स्टीकर सेंड करने के लिए सर्च बार में स्टीकर सर्च करना होता है लेकिन जब ये फीचर रोलआउट कर दिया जाएगा तो स्टीकर भेजना काफी आसान बन जाएगा और चैटिंग का मजा भी दोगुना हो जाएगा. एक तरीके से समझ सकते हैं ये सजेशन फीचर के तौर पर काम करेगा. ये पहले ही आपको कुछ स्टीकर सजेस्ट करेगा और आप अपने हिसाब किसी को भी स्टीकर सेंड कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें : Smartphone Under 20K: ₹20 हजार से कम दाम वाले ये फोन मचा रहे हैं धूम,तुरंत देखें फीचर्स

जल्द ही मिल सकता है ये अपडेट

फिलहाय ये टेस्टिंग फेज में रहा है और बीटा टेस्टर्स के लिए मौजूद है. हालांकि आगामी कुछ हफ्तों में ये सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है. बता दें बीते दिनों भी एक बदलाव देखने को मिला था, जिसके तहत आप बिजली बिल भी व्हाट्सऐप के जरिए ही भर सकते हैं. इसके अलावा आपको बता दें, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस पर व्यापक रूप से रिडिजाइन स्टीकर्स और गिफ को रोलआउट करने की प्लानिंग कर रहा है. बेहतर नेविगेशन के लिए अपडेटेड वर्जन मेंल स्टिकर ट्रे का विकल्प यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर मौजूद होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you