टेकIQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE...

IQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE 3 Lite में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट,जानें तुरंत

-

होमटेकIQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE 3 Lite में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट,जानें तुरंत

IQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE 3 Lite में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट,जानें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

IQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE 3 Lite: हाल ही में स्मार्टफोन कंपनी IQoo के द्वारा अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 pro 5G और वनप्लस द्वारा OnePlus Nord CE 3 Lite को लांच किया था.ये दोनों स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस हैं. अगर आप इन दोनों में से कोई बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन कंफ्यूज हैं तो आज हम आपको इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल बताने वाले हैं जिसे पढ़कर आप यह डिसाइड कर सकते हैं कि आपको कौन सा फोन लेना चाहिए.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

IQoo Neo 7 pro 5G
IQOO Neo 7 pro 5g

IQoo Neo 7 pro 5G स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले आती है. फोन में स्नैपड्रैगन 8+Gen 14nm प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल सकता है. फोन के रैम 8 GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.फोन एंड्राइड 13 बेस्ड FunTouch OS 13 पर संचालित होता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है.फोन को पावर देने के लिए 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 MAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें- Solar Generator: बिजली की टेंशन को कहें ना, अब ये सोलर जनरेटर घंटों चलाएगा पंखा,फ्रिज,टीवी

कीमत

स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत जहां ₹34999 रखी गई है. वहीं 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹37999 रखी गई है. स्मार्टफोन फीयरलेस फ्लेम कलर और वीगन लेदर बैक पैनल के साथ आता है.

ऑफर्स

स्मार्टफोन पर ऑफर की बात करें तो 18 जुलाई तक फोन खरीदने वाले ग्राहकों को ₹1000 का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक कार्ड से स्मार्टफोन को लेने पर ₹2000 की छूट तत्काल मिलेगी. एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹2000 का फायदा और लिया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को ₹1000 का लॉयल्टी बोनस भी पेश कर रही है.

Oneplus Nord CE 3 Lite
Oneplus Nord CE 3 Lite

Oneplus Nord CE 3 Lite

हाल ही में देश में Oneplus ने अपना बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन वाले Oneplus Nord CE 3 Lite को लॉन्च था.कंपनी का यह फोन एक बजट स्मार्टफोन है. कंपनी का ये स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल कैमरा कैमरे के साथ आता है.आइए आपको फोन पर इस समय चल रहे ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Nord CE 3 Lite के अंदर लिक के अनुसार उम्मीद की जा रही है की इसमें 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन है.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पेश करती है.हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट है. Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया गया है.

कैमरा

वनप्लस के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो लेंस मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

रैम और बैटरी

वनप्लस फोन में 8GB रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

कीमत और ऑफर्स

Nord CE 3 Lite की कीमत की बात करें तो 6GB रैम और 128 GB वेरिएंट की कीमत 19,999 है लेकिन लेकिन अमेजन पर फिलहाल इसे 17,999 रूपए में खरीदा जा सकता है.ICICI बैक का क्रेडिट कार्ड से ख़रीददारी करने पर 500 रूपए की एक्स्ट्रा छूट और मिल जाएगी.

Disclaimer: कीमत और ऑफर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट के अधीन है इनमें कभी भी बदलाव संभव है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you