टेकनए वेरिएंट में लॉन्च हुए Nothing Ear 2 ईयरबड्स,...

नए वेरिएंट में लॉन्च हुए Nothing Ear 2 ईयरबड्स, जानें क्या हैं खूबियां

-

होमटेकनए वेरिएंट में लॉन्च हुए Nothing Ear 2 ईयरबड्स, जानें क्या हैं खूबियां

नए वेरिएंट में लॉन्च हुए Nothing Ear 2 ईयरबड्स, जानें क्या हैं खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Nothing Ear 2 ईयरबड्स को एक नए कलर वेरिएंट के तौर पर मार्केट में पेश किया गया है. पहले से ये व्हाइट कलर में मौजूद थे लेकिन अब इन्हें खरीददार ब्लैक कलर में भी खरीद सकेंगे. इसके साथ ही कंपनी ने अपने Nothing X एप को भी कई अपग्रेड फीचर्स के साथ पेश किया है. पहले के मुकाबले यह ऐप और भी ज्यादा क्लासिक और ज्यादा फीचर्स से लैस कर दिया गया है. नए एप में यूजर्स को इक्विलाइजर को एडजल्ट करने के साथ साउंड को पर्सनलाइज्ड करने की सुविधा दी जाएगी. इस लेख में हम इन्हीं ईयरबड्स के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो आइए जान लेते हैं.

Nothing Ear 2 के स्पेसिफिकेशन

ये ईयरबड्स चैंबर ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आते हैं. 11.6एमएम की कस्टमाइज के साथ तीन एआई समर्थित माइक्रोफोन दिए गए हैं. इनमें बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है. जो आस-पास के शोर को 40dB तक कम करने की क्षमता रखता है. 5.3 की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले ये बड्स आईओएस और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस पर आसानी से इस्तेमाल हो जाते हैं. इनमें LHDC 5.0 कोडेक और AAC व SBC ब्लूटूथ कोडेक की सुविधा भी दी गई है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

इसके अलावा दूसरे फीचर्स के तौर पर इन्हें वॉटर और डस्ट की प्रतिरोधकता से बचने के लिए IP55 की मानक रेटिंग प्रदान की गई है. इनमें गेस्चर कंट्रोल,गूगल फास्ट पेयरिंग, विंडोज 10 से पेयरिंग, Swift Pair और गेमिंग शौकीनों के लिए Low Lag मोड भी दिया गया है. बैटरी की बात करें तो चार्जिंग केस में 485mAh की बैटरी दी गई है तो बड्स में 33mAh की बैटरी मिलती है. इन्हें सिंगल चार्जिंग में करीब 36 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इन्हें 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 8 घंटे तक यूज करने का दावा किया गया है.

ये भी पढ़ें- IQoo Neo 7 pro 5G Vs Oneplus Nord CE 3 Lite में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट,जानें तुरंत

कीमत और उपलब्धता

इन्हें 9,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है. फिलहाल ये सिर्फ कंपनी की आधिकारिक साइट पर ही उपलब्ध हैं. हालांकि कुछ दिनों में ये ई-कॉमर्स साइट्स पर भी खरीद के लिए उपलब्ध करवाए जा सकते हैं. वहीं पिछला वेरिएंट (व्हाइट कलर ) बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

आ गई 9 सेकंड में 145km की स्पीड से चलने वाली Honda Electric Sports Car,हवा से करेगी बात

Honda Electric Sports Car: होंडा मोटर्स अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you