टेकमार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है oppo...

मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है oppo reno 10 सीरीज, जानें क्या होगी खासियत

-

होमटेकमार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है oppo reno 10 सीरीज, जानें क्या होगी खासियत

मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है oppo reno 10 सीरीज, जानें क्या होगी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

oppo reno 10 सीरीज के लॉन्च की डेट लगभग फाइनल हो चुकी है. ये सीरीज 10 जुलाई को भारतीय मार्केट में पेश की जाने वाली है. इसके साथ में Enco Air 3 Pro TWS इयरफोन भी लॉन्च किए जाने की खबर है. इस सीरीज के लॉन्च करने से पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने आ चुकी है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

oppo reno 10 के स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 10
Oppo Reno 10

इस सीरीज में पंच-होल-कट आउट के साथ 3डी घुमावदार स्क्रीन मिलेगी. ये फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज और इसका प्रो वेरिएंट 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके रियर पैनल पर पिल शेप के आकार का कैमरा मॉड्यूल कंपनी ऑफर कर सकती है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का हो सकता है जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आएगा. इसके अलावा 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर दिया जा सकता है.

oppo reno 10 की अनुमानित कीमत

इस सीरीज की कीमतों के बारे में कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन टिप्स्टिर मुकुल शर्मा के मुताबिक इसकी शुरूआती कीमत 38,999 रुपये हो सकती है. रेनो 10 प्रो की कीमत 44,999 रुपये और रेनो 10 प्रो प्लस को 59,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- नए वेरिएंट में लॉन्च हुए Nothing Ear 2 ईयरबड्स, जानें क्या हैं खूबियां

OPPO Enco Air 3 Pro Price

इस सीरीज के साथ जो Enco Air 3 Pro TWS इयरफोन पेश किए जाने की बात कही गई है. इनकी कीमतें भी लीक हो चुकी हैं. ये टीडब्ल्यूएस इयरफोन 7,999 रुपये की कीमत पर लिए जा सकते हैं. ये बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध करवाए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you