मनोरंजनअक्षय कुमार के वर्कआउट वाले इस विडियो ने सोशल...

अक्षय कुमार के वर्कआउट वाले इस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग,हुआ वायरल

-

होममनोरंजनअक्षय कुमार के वर्कआउट वाले इस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग,हुआ वायरल

अक्षय कुमार के वर्कआउट वाले इस विडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग,हुआ वायरल

Published Date :

Follow Us On :

Akshay Kumar Viral Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो और पोस्ट वायरल होती रहती हैं. जहां कुछ अलग अंदाज में वर्कआउट करते हुए देखे जाते हैं. इनके करोड़ों फैन्स इन्हें प्यार से अक्की नाम से भी बुलाते हैं. एक्टर अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को मेंटेन रखते हैं. लेकिन 4 घंटे पहले एक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षय कुमार पानी के अंदर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए देखें वीडियो में ऐसा क्या है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है?

पानी के अंदर वर्कआउट

अक्षय कुमार मीडिया से बात करते हुए बोले थे. वह सुबह 4 बजे उठकर वर्कआउट पर निकल जाते हैं. अब हमेशा सेट पर रहने के बावजूद अपने शरीर को मेंटेन रखना और डाइट पर ध्यान देना हर कोई नहीं कर पता है. लेकिन अक्षय कुमार अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अपने वर्कआउट के अलग-अलग तरीके देखे होंगे शायद कुछ नहीं किया भी होगा लेकिन अक्षय कुमार एक अलग ही अंदाज में पानी के अंदर वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़े: सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

3 घंटे में 4 लाख से अधिक लोगों ने लिया लाइक और कमेंट

वीडियो को उनके फैन्स द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि, महज 3 घंटे के भीतर 4 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को अब तक देख लिया है. वहीं कुछ लोगों ने मजेदार मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक ने कहा खिलाड़ी हमेशा एक कदम आगे ही रहता है तो एक में जवाब में देते हुए कहा ऐसे ही कोई इनको थोड़ी ना खिलाड़ी बोलता है. तो वहीं एक ने और मजेदार कमेंट करते हुए कहा क्या मतलब नीचे से किसी ने कोई सपोर्ट दे रखा हो.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you