मनोरंजनसिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख...

सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

-

होममनोरंजनसिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Jawan Day 14 Collection : 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘जवान‘ ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसने पिछले 13 दिनों से सिनेमा घरों में आग लगा रखा है. किंतु इसके 14वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि फैंस में जवान का क्रेज अब ठंडा पड़ गया है. बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे ही बॉलीवुड में एक नया इतिहास रच दिया था. इतना ही नहीं इसने ‘गदर 2’, ‘KGF 2’ और ‘पठान’ जैसी मूवी से जोरदार पंगा भी लिया है. लेकिन अब फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता नजर पड़ रहा है. ऐसे में चलिए फिल्म के बुधवार का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

Jawan Day 14 Collection

एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है तो वहीं, वर्ल्ड वाइड ये फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की स्टारर फिल्म ने 14वें दिन महज 9.6 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद इसकी टोटल कलेक्शन 517.88 करोड़ रुपए हो गया है. बता दें, फिल्म ने 13वें दिन 14.4 करोड़ का कलेक्शन किया था जो 14वें दिन के मुकाबले काफी कम है. जवान की वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 907 करोड़ हो गया है.

ये भी पढ़ें : Jawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ को किया चारों खाने चित

शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति को भी पसंद कर रहे फैं

आपको बता दें, जवान में शाहरुख खान का डबल रोल है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन खास बात ये है कि साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति इसके ऑपोजिट विलन के रोल में है जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान दीपिका और नयनतारा शाहरुख की पार्टनर है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Maruti S-Presso Vs Tata Punch में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

Maruti S-Presso Vs Tata Punch : क्या आप भी...

गाड़ी का टायर हमेशा काले रंग का ही क्यों, जानें रोचक तथ्य

TYRE Colour: आपने अपने आसपास से लेकर सड़क हाईवे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you