ऑटोपावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Hyundai i20 N-Line...

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Hyundai i20 N-Line Facelift, कीमत है महज 9.99 लाख रुपए, जानें खासियत

-

होमऑटोपावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Hyundai i20 N-Line Facelift, कीमत है महज 9.99 लाख रुपए, जानें खासियत

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Hyundai i20 N-Line Facelift, कीमत है महज 9.99 लाख रुपए, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai i20 N-Line Facelift : हुंडई ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Hyundai Facelift को मार्केट में पेश किया है. जिसके बाद कंपनी ने Hyundai i20 N Line Facelift को लॉन्च कर दिया है. बता दें, इस कार को 9.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है और इसमें पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है.इतना ही नहीं इसमें जबरदस्त फीचर्स भी दिया गया है जिसे सुनते ही आप खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे.

Hyundai i20 N-Line Facelift : पावरट्रेन

बात करें नई कार के पावर्ट्रेन के बारे में तो आपको बता दें, इसमें i20 की तरह 1.0 लीटर, टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 120hp की पावर प्रोड्यूस करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7 स्पीड DCT के साथ जोड़ा गया है. इसके अलावा Hyundai i20 N-Line Facelift में प्री फेसलिफ्ट की तरह स्पोर्टियर एग्जॉस्ट नोट मिलता है. इसके अलावा इसके सस्पेंशन और रियर डिस्क ब्रेक में भी मामूली बदलाव किए गए हैं. वहीं, डिजाइन की बात करें तो आपको बता दें, नई i20 N Line में i20 के अपेक्षा लुक में चेंजेस देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : Hyundai के इस कार ने तोड़ डाली Maruti Fronx की कमर, कई खासियतों से है लैस, कीमत महज 6 लाख रुपए

Hyundai i20 N-Line Facelift : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की सूची की बात करें तो आपको बता दें, इसका फीचर्स i20 से मिलता जुलता है. इसमें 10.25 का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फोन चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, सिंगल पेन सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7 स्पीकर बोस साउंड सिस्टम आदि देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसमें ऑल ब्लैक इंटीरियर में सीटों और स्टीयरिंग व्हील पर रेड एक्सेंट और न लाइन बैंजिंग आदि मिलता है जो इसे i20 से अलग बनाता है.

कई सेफ्टी फीचर्स से है लैस

Hyundai I20 N Line Facelift में सुरक्षा के लिहाज से 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर व्यू पार्किंग कैमरा, ऑटोमेटिक हैंडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल एसिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, इसे चार वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

कीमत और मुकाबला

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 9.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है.वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए 12.32 लाख रूपए खर्च करने होंगे. इस कार का मुकाबला Altroz iTurbo हैचबैक कार से होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you