ऑटोKBC 15 : केबीसी को मिला एक और करोड़पति,यूपी...

KBC 15 : केबीसी को मिला एक और करोड़पति,यूपी के जसलीन कुमार ने जीती करोड़ों की कार,पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोKBC 15 : केबीसी को मिला एक और करोड़पति,यूपी के जसलीन कुमार ने जीती करोड़ों की कार,पढ़ें डिटेल

KBC 15 : केबीसी को मिला एक और करोड़पति,यूपी के जसलीन कुमार ने जीती करोड़ों की कार,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

KBC 15 : वर्तमान समय में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15’ काफी सुर्खियों में है. जी हां! केबीसी के सेट पर एक बार फिर से इतिहास रचा गया है. शो में एक और कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ का प्राइस मनी जीत लिया है. दरअसल हम यूपी के टैलेंटेड बॉय जसलीन कुमार के बारे में बात कर रहे हैं. जिन्होंने अपनी सूझ बूझ से 1 करोड़ का इनाम राशि जीत लिया है. खास बात ये है कि जसलीन कुमार इस शो के दूसरे कंटेस्टेंट है जिन्हीने 1 करोड़ की राशि जीता है. जिसके बाद मशहूर कार ब्रांड ह्युंडई इंडिया ने भी बधाई दी है. ऐसे में चलिए पूरी खबर पढ़ते हैं.

जसलीन को मिली चमचमाती हुंडई कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जसलीन कुमार को 1 करोड़ का इनाम मिलने के साथ साथ Hyundai Exter कार भी गिफ्ट में मिला है. इन दो तोहफा को मिलने के बाद जसलीन के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने एक बयान में कहा कि “मैं अपनी इस यात्रा के दौरान चिंतित था, इसके साथ ही हॉट सीट और इस शो को जितने का सपना भी देख रहा था. मेरे बेटे और परिवार वालों के अटूट विश्वास ने मुझे मेरे सपने पूरे करने की ताकत दिया. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं अब अपने पिता को वह जीवन देना चाहता हूं जिसकी उन्होंने कल्पना की थी”. अमिताभ बच्चन को ध्यानवाद देते हुए कहा कि – उनके सपोर्ट के कारण मुझे शो के दौरान ऐसा लगा कि मैं अपने किसी पुराने दोस्त से बात कर रहा हूं!! Thanku KBC 15…

ये भी पढे़ : सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

Hyundai India ने भी दी बधाई

जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया कि छोटे से स्टोर के मैनेजर जसलीन को ह्युंडई की हाई डिमांडिंग कार एक्सटर गिफ्ट में दिया गया. जसलीन के इस उपलब्धि को Hyundai India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बधाई दी.

KBC 15 : इंटरनेट पर मचा धूम

आपको बता दें, जसलीन को KBC के हॉट सीट तक आने में 11 साल का इंतजार किया. देखा जाए तो ये कोई आसान बात नहीं है. महानायक के साथ हॉट सीट पर बैठने के लिए जसलीन को 11 साल इंतजार करना पड़ा. जब वो 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे देते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. यहां तक कि वो शो के दौरान ही रो पड़ते हैं जिसके बाद अमिताभ बच्चन उन्हें संभालते हुए नजर आते हैं. वहीं, फैंस जमकर इंटरनेट पर इनको बधाई देते नजर आते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you